वीडियो: “और इन्हें कश्मीर चाहिए…”, श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान ने गंवाया जीता हुआ मैच, तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

क्रिकेट न्यूज:- गुरुवार को पाकिस्तान और श्रीलंका (PAK vs SL) के बीच एशिया कप 2023 का 11वां मैच खेला गया। कोलंबो के आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ। टॉस जीतकर कप्तान बाबर आजम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और में डकवर्थ लुईस विधि के तहत निर्धारित 42 ओवर में 253 रन का लक्ष्य तय किया। जवाब में श्रीलंकाई टीम दिए गए टारगेट को हासिल करने में कामयाब हुई और दो विकेट से मैच जीत गई। वहीं, मैच गंवा देने के पाकिस्तान टीम की सोशल मीडिया पर जमकर खिल्ली उड़ी।

 

PAK vs SL: श्रीलंका ने दर्ज की जीत 

 

कोलंबो के आर क्रिकेट स्टेडियम में एशिया कप 2023 के सुपर-4 का मुकाबला खेला गया, जिसमें पाकिस्तान और श्रीलंका (PAK vs SL) का आमना-सामना हुआ। हालांकि, मैच शुरू होने से पहले ही बारिश से बाधित रहा। कोलंबो में लगातार वर्षा होने की वजह से तीन बजे से शुरू होने वाला मुकाबला 5 बजे से खेला गया। इसलिए ओवर में कटौती कर दी गई और दोनों टीमों ने 42-42 ओवर का खेल खेला। बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

 

मोहम्मद रिजवान और अब्दुल्लाह शफीक के अर्धशतक की बदौलत टीम ने निर्धारत 42 ओवरों में 252 रन का स्कोर खड़ा कर दिया। जवाब में श्रीलंका टीम ने जब बल्लेबाजी करने के लिए उतरी तो उसकी शुरुआत कुछ खास नहीं रही। पर तीसरे नंबर पर कुसल मेंडिस ने तूफ़ानी पारी खेल पाकिस्तानी गेंदबाजों की क्लास लगा दी।

 

उन्होंने 87 गेंदों पर 97 रन जड़े। उनके अलावा सदीरा समरविक्रम ने 48 रन और चरिथ असलंका ने 49 रन का योगदान दिया। ऐसे प्रदर्शन के चलते श्रीलंका (PAK vs SL) ने दो विकेट से शानदार जीत दर्ज की। हालांकि, मैच गंवा देने के बाद पाकिस्तान टीम को फैंस ने सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया और खरी-खोटी सुनाई।

PAK vs SL: पाकिस्तानी की हुई किरकिरी 

Leave a Reply

Your email address will not be published.