वीडियो:- IND vs SA बीच मैदान में कोहली ने सूर्यकुमार यादव को लगाया गले, पार्नेल को मिलकर था धोया, देखें Video

क्रिकेट खबर:- हाल ही में खेले जा रहे हैं भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा T20 मुकाबले में भारतीय टीम ने जीत दर्ज करने के लिए 238 रनों का लक्ष्य रखा है इसमें इसमें सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar yadav) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच तीसरे विकेट के लिए 102 रनों की साझेदारी हुई इसी बीच एक दिल छू लेने वाला विराट कोहली के छक्के थे और इसी के दौरान उन्होंने अपने गले लगाया। और उनकी इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की इस घटना का यह वीडियो भारतीय पारी के 17 ओवर में देखने को मिला विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे ईश्वर की पहली गेम 29 बोलती जिस पर सूर्यकुमार यादव ने छक्का मारकर अगली गेंद पर 1 रन बना लिया था और विराट कोहली का एक परी खड़े थे उन्होंने यहां से गेंदबाजी को अगले 4 गेंदों पर 1 छक्के मार दिए विराट कोहली खुश दिखाई दिए और जिसके बाद उन्होंने लाइव मैच के दौरान लगा लिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक दूसरे टी-20 मुकाबले में विराट कोहली ने 23 गेंद पर 50 रनों की शानदार पारी खेली और उन्होंने 7 चौके और एक छक्का भी लगाया। और सूर्यकुमार यादव ने 61 रन बनाए और उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और 5 छक्के भी देखने को मिले।

यहां देखें वीडियो 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.