वीडियो:- श्रेयस अय्यर के बाद मोहम्मद सिराज के चक्कर में पड़ीं धनाश्री वर्मा, होटल में दोनों पकड़े गए रंगे हाथ, तस्वीरें वायरल

क्रिकेट न्यूज:- क्रिकेट की दुनिया में युवा खिलाड़ी अपने खाली समय में सोशल मीडिया पर समय बिताना पसंद करते हैं। टीम इंडिया के स्टार विराट कोहली समेत कई क्रिकेटर छुट्टियों के दौरान इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं। इस कड़ी में वेस्टइंडीज दौरे से स्वदेश लौटे टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। सिराज मैदान पर अपनी घातक गेंदबाजी के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस बार अपनी गेंदबाजी की वजह से चर्चा में नहीं है ।

Mohammad Siraj और धनश्री वर्मा की तस्वीर वायरल

 

दरअसल, युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री की मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) के साथ एक तस्वीर वायरल हो रहीं है। धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। चूंकि वह एक डांसर भी हैं, इसलिए उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर देखी जाती हैं। चहल के साथ उनके कई फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।लेकिन अब चहल की जगह मोहम्मद सिराज के साथ उनकी इंस्टा स्टोरी वायरल हो गई है। दरअसल, धनश्री ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें सिराज और धनश्री की काले चश्मे और एक ही पोज में फोटो है।

 

दोनों टैग कि स्टोरी

 

इस स्टोरी में मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) को कोट करते हुए धनश्री ने ‘सेम टू सेम’ लिखा। सिराज ने भी इसे दोबारा शेयर किया। ये फोटो अब वायरल हो रही है। इस फोटो को नीचे देखा जा सकता है। हालांकि, जब फोटो वायरल हुई तो फैन्स धनाश्री का नाम सिराज के साथ जोड़ने लगे । साथ ही दोनों को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया । बता दें कि धनाश्री वर्मा अक्सर श्रेयस अय्यर के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहती हैं । लेकिन दोनों के अफेयर की खबरें बेबुनियाद हैं ।

 

Mohammad Siraj ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छा खेल दिखाया

इसके अलावा मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) की बात करें तो सिराज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि, वर्ल्ड कप से पहले वह टीम इंडिया का अहम हिस्सा हैं। इसके चलते उन्हें वनडे और टी20 सीरीज से बाहर कर आराम दिया गया है। लेकिन सिराज फिलहाल घुटने की चोट से उबर रहे हैं। सिराज को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान घुटने में चोट लग गई थी। अच्छी खबर यह है कि घाव ज्यादा गहरा नहीं है। वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम को 9 वनडे मैच खेलने हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.