वीडियो:- मुंबई इंडियंस को करोड़ों का चूना लगाने वाले ने मचाई तबाही, 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 200 के स्ट्राइकरेट से कूटे 70 रन

क्रिकेट खबर:- इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की सफ़ल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने दुनिया को कई धाकड़ खिलाड़ी दिए हैं। मुंबई टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों ने अंतरराष्ट्रीय स्तर और अन्य लीगों में धूम मचाई है। इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है। इस समय इंग्लैंड में खेली जा रहे ‘द हंड्रेड’ में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाड़ी ने अपनी दमदार बल्लेबाज़ी से सभी को हैरान कर दिया है। इस खिलाड़ी ने आठवें नंबर पर बल्लेबाज़ी करते हुए ताबड़तोड़ 70 रन जड़ दिए।

Mumbai Indians के खिलाड़ी ने मचाई तबाही

द हंड्रेड मेन्स टूर्नामेंट इस समय इंग्लैंड में खेला जा रहा है, जिसमें कई धाकड़ खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है। इंग्लैंड के धुरंधर क्रिस जॉर्डन भी इस लीग में अपना जलवा बिखेरते हुए नज़र आ रहे हैं। इस बीच 4 अग स्त को सदर्न ब्रेव और वेल्श फ़ायर के बीच खेले गए मैच में क्रिस जॉर्डन की विस्फोटक बल्लेबाज़ी देखने को मिली।

उन्होंने आतिशी पारी खेल विपक्षी टीम के होश उड़ा दिए। उन्होंने ताबड़तोड़ पारी खेल अकेले दम पर टीम को शानदार जीत दिलाई। जब सदर्न ब्रेव सात विकेट पर 72 रन बनाकर संघर्ष कर रहे थे, तब क्रिस जॉर्डन टीम के लिए संकटमोचक बनकर उभरे। आठवें नंबर पर उन्होंने 210 से भी ज्यादा के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी की। 32 गेंदों पर उन्होंने 70 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने तीन चौके और सात छक्के भी जड़े।

Mumbai Indians के लिए किया था प्रदर्शन

क्रिस जॉर्डन इकलौते ऐसे बल्लेबाज़ रहें जिसने सदर्न ब्रेव के लिए अर्धशतक जड़ा। जहां फिन ऐलन, डेवन कॉनवे, टिम डेविड जैसे खूंखार बल्लेबाज़ रन बनाने में नाकाम रहें, वहीं क्रिस जॉर्डन ने अपनी धुआंधार पारी के दम पर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस मुकाबले को सदर्न ब्रेव ने दो रन से अपने नाम किया। आपको बता दें कि आईपीएल 2023 में क्रिस जॉर्डन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए खेलते नजर आए थे। हालांकि, उन्हें टीम के लिए खेलने का ज्यादा मौका नहीं मिल सका था।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.