वीडियो: लियर्स, 7 गेंदों में 40 रन ठोक कर मचाई तबाही, जल्द करेंगे टीम इंडिया में डेब्यू

क्रिकेट खबर:- तमिलनाडु में इन दिनों तमिलनाडु प्रीमियर लीग खेली (TNPL 2023) जा रहा है। इस टी20 लीग में खिलाड़ी धमाकेदार बल्लेबाजी कर दर्शकों और भारतीय टीम चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं। 12 जून से शुरू हुए इस टूर्नामेंट (TNPL 2023) में अब तक कई खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है।

 

इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है। दरअसल, 13 जून को चेपॉक सुपर गिल्लीज़ बनाम सलेम स्पार्टन्स के बीच हुई भिड़ंत में एक खिलाड़ी खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन कर भारतीय टीम में एंट्री की दावेदारी ठोक दी है।

 

TNPL 2023 में भारतीय टीम को मिला ‘AB’ को फेल करने वाला बल्लेबाज

13 जून को चेपॉक सुपर गिल्लीज़ और सलेम स्पार्टन्स के बीच तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL 2023) का दूसरा मुकाबला खेला गया। जहां सलेम स्पार्टन्स के बल्लेबाज मोहम्मद अदनान खान ने धाकड़ बल्लेबाज कर महफ़िल लूट ली। भले ही वह बड़ी पारी नहीं खेल सके लेकिन उनकी छोटी विस्फोटक पारी ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

 

उन्होंने (Muhammed Adnan Khan) नौवें नंबर पर 300 से भी ज्यादा के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। उनके बल्ले से 15 गेंदों पर 47 रन निकले। इस दौरान उन्होंने एक चौका और छह छक्के जड़े। टीम इंडिया में उनका स्ट्राइक रेट 313.33 का रहा। हालांकि, उनकी यह नाबाद पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी।

 

ऐसा रहा TNPL 2023 का दूसरा मुकाबला

 

मुकाबले की बात करें तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2023 (TNPL 2023) के दूसरे मुकाबले की तो चेपॉक सुपर गिल्लीज़ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। प्रदोष रंजन पॉल की धमाकेदार अर्धशतकीय पारी के बूते टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर निर्धारत 20 ओवरों में 217 रन का लक्ष्य सलेम स्पार्टन्स को दिया। जवाब में अभिषेक तंवर की अगुवाई वाली टीम दिए गए टारगेट को हासिल करने ममिन नाकाम रही। सलेम स्पार्टन्स 9 विकेट खोकर महज 165 रन ही बना सकी। जिसके चलते चेपॉक सुपर गिल्लीज़ की 52 रन से शानदार जीत हुई।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.