वीडियो: अर्जुन तेंदुलकर के बाद IPL डेब्यू की तैयारी में वीरेंद्र सहवाग का बेटा, पिता की तरह कर रहा है गेंदबाजों की पिटाई

क्रिकेट खबर :-अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ी से इंटरनेशनल क्रिकेट पर राज करने वाले सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने साल 2013 में क्रिकेट के मैदान से दूर होने का फैसला किया. पूर्व सलामी बल्लेबाज़ अपनी तूफानी पारी से विरधियों पर जमकर बरसते थे. बहरहाल इन दिनों वह क्रिकेट की के मैदान से दूर है और अब वह बतौर क्रिकेट एक्सपर्ट की भूमिका निभाते हैं.

 

इसी बीच इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पूर्व दिग्गज खिलाड़ी का बेटा अपने बल्ले से धूम मचाता हुआ दिखाई दे रहे है. इस वीडियो में वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के बेटे आर्यवीर सहवाग (Aaryavir Sehwag) अपने पिता की तरह ही बल्लेबाज़ी कर रहे हैं।

 

Virender Sehwag के बेटे का ने बल्ले से मचाया कोहराम

 

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) का नाम आज भी एक आक्रमक बल्लेबाज़ के रूप में लिया जाता है. उनके बेटे आर्यवीर सहवाग भी अपने पिता की तरह ही क्रिकेट खेलना सीख चुके हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आर्यवीर सहवाग नेट अभ्यास कर रहे हैं. बता दें कि यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन इंटरनेट पर अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ है. इस दौरान वह क्वर ड्राइव, पुल शॉट, और बैक फूट पंच खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो रात का है जिसमें वह अपने बल्ले से गेंद को चारों दिशा में मार रहे हैं.

 

वायरल हो रहा है वीडियो

इंटरनेट की दुनिया में उनकी वीडियो देखकर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के फैंस काफी खुश हो रहे हैं. खास बात यह है कि वीरेंद्र सहवाग के बेटे ने ठीक अपने पिता की तरह ही पैड पहना हुआ है. इसके अलावा उनके बेटे का स्टांस भी अपने पिता के तरह ही मेल खाता है. वीडियो में आर्यवीर स्पिनरों के साथ-साथ तेज़ गेंदबाज़ों पर भी अपना प्रहार करते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. आर्यवीर सहवाग की बल्लेबाज़ी को इंटरनेट पर 8 हज़ार से भी अधिक लोग पसंद कर चुके हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.