वीडियो : ‘हमने उसका हुनर देखा है..’ कप्तान रोहित सूर्या की मैच विनिंग पारी भूल गए

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज यानी 9 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज एक बेहद शानदार मुकाबला खेला गया। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) बीच में हुए इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की। पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बोर्ड पर 199 रन लगाएं।

जवाब में 200 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी की शुरुआत अच्छी हुई। ईशान ने पहले ताबड़तोड़ पारी खेली और उसके बाद फिर सूर्यकुमार यादव और नेहल वाढेरा ने मिलके मैच को खत्म कर दिया। जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने इन 4 खिलाड़ियों को जीत का श्रेय दिया।

जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने 4 खिलाड़ियों को दिया श्रेय

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) बीच में हुए इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की।  जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने इन 4 खिलाड़ियों को जीत का श्रेय देते हुए पोस्ट मैच प्रेज़न्टैशन में बात करते हुए कहा,“यह एक अच्छी पिच है। अगर आप खुद को समझाते हैं तो आप रन बना सकते हैं। उन चार लोगों ने अच्छा खेला। आकाश पिछले साल भी हमारे साथ था। हमने हुनर देखा। हम उन्हें एक भूमिका देना चाहते थे। वह काफी आत्मविश्वासी हैं। वह अपनी उत्तराखंड टीम का नेतृत्व करते हैं। वह जानता है कि उसे किस क्षेत्र की जरूरत है। “

शानदार तरीके से 200 रन चेज करने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा,“हमने उन्हें 200 से कम पर रोक दिया। यह एक अच्छा प्रयास था, यह 220 या उससे अधिक हो सकता था।’ मुझे नहीं पता कि एक सुरक्षित स्कोर क्या है। पिछले चार मैचों में हमने 200 से अधिक का स्कोर देखा है।”

टी20 क्रिकेट में बल्लेबाजी के अप्रोच को लेके बात करते हुए कहा,“अधिकांश टीमें जोखिम उठा रही हैं और यह बंद हो रहा है। बल्लेबाज जोखिम उठा रहे हैं और 200 से अधिक के स्कोर का पीछा किया जा रहा है। बल्लेबाजों की मानसिकता टीम के लिए कुछ खास करने की होती है और यह दिख भी रहा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.