वीडियो : “मुझे इसकी आदत हो गई है…”, KKR को जीत दिलाने के बाद घमंड में आए रिंकू सिंह

सोमवार को कोलकाता नाईट राइडर्स और पंजाब किंग्स (KKR vs PBKS) के बीच ईडन गार्डन पर बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला गया। जिसमें केकेआर ने मैच के 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर 5 विकेट से जीत हासिल की है। केकेआर को प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को ज़िंदा रखना था तो इस मुकाबले में जीत हासिल करनी थी और टीम ने पंजाब को हराकर अपनी उम्मीदों को ज़िंदा रखा है।

वहीं, मैच के अंतिम गेंद पर चौका जड़कर एक बार फिर केकेआर के लिए हीरो बने रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने मैच जीतने के बाद बड़े खुलासे किए हैं। जबकि केकेआर के कप्तान नितीश राणा (Nitish Rana) ने भी इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है।

जीत के बाद क्या बोले रिंकू सिंह

केकेआर को अंतिम गेंद पर चौका जड़कर टीम को जीत दिलाने वाले युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह ने पंजाब के खिलाफ भी शानदार बल्लेबाजी की और टीम के लिए विजयी रन लगाए। रिंकू सिंह ने मैच जिताने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन पर बात करते हुए कहा,

“मैंने आखिरी गेंद के बारे में नहीं सोचा। यहां तक ​​कि जब मैंने वे पांच छक्के मारे तब भी मैंने ज्यादा नहीं सोचा था। मैं गेंद को खेल रहा था। मुझे खुद पर विश्वास था कि मैं खेल खत्म कर सकता हूं। मुझे इसकी आदत हो गई है, कभी मैं 5 पर बल्लेबाजी करता हूं, कभी 6, 7 पर, मैं इस तरह से अभ्यास करता हूं। मुझे जश्न मनाने का कोई खास तरीका नहीं है।”

शानदार रहा है रिंकू सिंह का या सीजन

आईपीएल 2022 में अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित करने वाले रिंकू सिंह को इस सीजन पहले मैच से मौका दिया गया और उन्होंने अपनी काबिलियत को साबित किया और इस सीजन केकेआर के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज बन कर निकले हैं। रिंकू सिंह ने आईपीएल में अंतिम ओवर में 5 छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाया था जिसके बाद से उन्होंने पीछे मूड कर नहीं देखा।

वहीं, बात करें रिंकू सिंह के इस सीजन की तो उन्होंने अबतक 11 मैचों में 337 रन बनाए हैं जबकि रिंकू का औसत 56.17 का रहा है। वहीं, रिंकू सिंह ने पुरे आईपीएल में 151.12 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है। रिंकू ने अबतक इस सीजन 11 पारियों में 21 छक्के भी लगा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.