वीडियो : नितीश ने पार की बदतमीजी की सारी हदें, लाइव मैच में अंपायर को दी गाली, वायरल हुआ मामला

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में कोलकाता नाईट राइडर्स और पंजाब किंग्स (KKR vs PBKS) के बीच ईडन गार्डन मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाई। जिसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की तरफ से कप्तान नितीश राणा (Nitish Rana) ने शानदार पारी खेली।

वहीं, इस चेस के दौरान एक बार फिर कप्तान नितीश राणा को गुस्सा आया और वह अंपायर पर भड़क गए जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

नितीश राणा को आया गुस्सा

कोलकाता के कप्तान नितीश राणा पंजाब के खिलाफ शानदार पारी खेल कर आउट हुए। लेकिन उन्होंने आउट होने से पहले 38 गेंदों में 51 रन बना लिए थे। राणा अपनी ने अपनी पारी में 6 चौके और 1 छक्का लगाया। वहीं, मैच के 13वें ओवर की दूसरी गेंद सैम कुर्रन ने वाइड स्टंप के बहार डाली और नितीश राणा को लगा कि गेंद वाइड है इस लिए उन्होंने कोई शॉट नहीं खेला। लेकिन अंपायर ने गेंद को वाइड करार नहीं दिया।

जिसके बाद वह अंपायर के फैसले से नाराज दिखे और ऐसा लगा की उन्होंने अंपायर को गाली बकी। जिसके बाद अंपायर ने उन्हें बुलाया और उनसे बात की। कप्तान नितीश राणा बहुत ही अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन राहुल चहर की गेंद पर चकमा खा गए और 51 रन बनाकर आउट हुए।

मुंबई के खिलाफ भी आया था गुस्सा

श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद कोलकाता ने नितीश राणा को कप्तान बनाया था। नितीश राणा दिल्ली के खिलाड़ी हैं और यह कोलकाता के लिए खेलते हैं। नितीश राणा को अकसर मैदान पर काफी गुस्से में देखा जाता है। वहीं, मुंबई इंडियंस और कोलकाता के बीच खेले गए वानखेड़े मुकाबले में भी नितीश राणा की लड़ाई हुई थी। इस बार उनकी लड़ाई मुंबई के युवा गेंदबाज ऋतिक शौकिन से मैदान पर गरमा गर्मी देखने को मिली थी। जबकि पंजाब के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में अब अंपायर से बहस करने के बाद नितीश राणा के ऊपर जुर्माना लगाया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.