वीडियो : ‘मुझे फंसाने के लिए…’, प्लेयर ऑफ़ द मैच बन सूर्या ने कोहली की टीम पर लगाया अजीबो-गरीब इल्जाम

वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (MI vs RCB) के बीच आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 54 वां मुकाबला खेला गया, जिसे रोहित की पलटन ने 7 विकेट से अपने नाम किया। मुंबई को जीत दिलाने में सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) का अहम योगदान रहा था, जिसके बाद उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। आइये जानते हैं, उन्होंने क्या कहा ?

प्लेयर ऑफ़ द मैच बन क्या बोले सूर्यकुमार यादव ?

दरअसल, इस मैच (MI vs RCB) में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए। इसके जवाब में मुंबई ने 16.3 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाए। मुंबई की ये अब तक की शानदार जीत रही, जिसमे सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) का अहम योगदान रहा।

मैच प्रेजेंटेशन के दौरान सूर्या ने बताया कि वो मैच जिताकर खुश हैं। नेहाल को मैच के दौरान गुरुमंत्र दिया। साथ ही अपनी रणनीति पर भी बात की।

सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने कहा,

”टीम के लिए ये बहुत जरूरी था। मैं इस तरह घरेलू मैच जीतकर बहुत खुश हूं।”

उन्होंने आगे कहा,

”मेरा मतलब है कि वे एक योजना लेकर आए हैं। उन्होंने मुझे जाल में फंसाने की कोशिश की। गति को कम किया और धीमी गेंदबाजी की। तब मैंने नेहाल से बात की कि अगर ऐसा होता है तो हम डबल चुराएंगे। मैंने कहा कि नेहाल चलो इसे जोर से मारो।

अंत में सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने कहा,

”आपका अभ्यास वही होना चाहिए जो आप मैचों में करना चाहते हैं। मुझे पता है कि मेरे रन कहां हैं। हमारे पास खुले नेट सत्र हैं। मैं अपना खेल जानता हूं। मैं कुछ अलग नहीं करता।”

सूर्या ने खेली तूफानी पारी

गौरतलब है कि मुंबई ने इस मैच को सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी की बदौलत अपने नाम किया, जिसके बाद उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। सूर्या ने मैच में अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 35 गेंदों में 6 छक्के-7 चौके की मदद से 83 रन की पारी खेली। साथ ही उन्होंने आईपीएल में अपने 3000 रन भी पूरे किये।

Leave a Reply

Your email address will not be published.