वीडियो: “गब्बर इज बैक”, शिखर धवन ने 99 रन की पारी खेल वर्ल्डकप के लिए ठोकी अपनी दावेदारी, धवन का धमाका देख हैदराबाद के खिलाड़ी भागते नजर आए

क्रिकेट खबर:- आईपीएल 2023 की धमाकेदार शुरुआत करने वाली पंजाब किंग्स 9 अप्रैल को सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ़ बल्लेबाज़ी में बुरी तरह से फ्लॉप हुई। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने कम अंतराल पर अपने विकेट गंवाए। जहां सभी बल्लेबाज़ों ने सस्ते में अपनी विकेट खोईं वहीं शिखर धवन ने सधी हुई बल्लेबाज़ी करते हुए 99 रन की पारी खेली। जिसकी वजह से गब्बर की अगुवाई वाली टीम ने 143 रन का स्कोर बनाया। ऐसे में जहां कुछ फ़ैंस धवन की तारीफ़ करते हुए नजर आए तो कुछ ने टीम के अन्य खिलाड़ियों को जमकर ट्रोल किया।

SRH vs PBKS: शिखर धवन ने खेली 99 रन की पारी

टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स के बल्लेबाज़ों ने सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों के सामने घुटने टेक दिए। शिखर धवन के अलावा कोई भी खिलाड़ी ज्यादा देर तक क्रीज़ पर नहीं टिक सका। उन्होंने 99 रन की पारी खेली। जहां तीन बल्लेबाज़ बिना खाता खोले लौटे पवेलियन लौटे, तो वहीं दो खिलाड़ियों ने महज एक-एक रन ही बनाए।

जितेश शर्मा और शाहरुख ख़ान के नाम चार-चार रन दर्ज हुए। सिकंदर रज़ा ने पांच रन जोड़े। लेकिन इसी बीच शिखर धवन की लड़ाकू पारी के बूते बूते पंजाब किंग्स 143 रन का स्कोर खड़ा करने में कामयाब हुई। जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर शिखर धवन की तारीफ करने के साथ ही पंजाब किंग्स के अन्य बल्लेबाजों का जमकर मजाक भी उड़ाया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.