वीडियो: “अब तो छोड़ दो धनश्री को” , एक बार फिर इकट्ठे दिखे श्रेयस अय्यर और धनश्री तो फैंस ने चहल के लिए कह दी ये बड़ी बात…

क्रिकेट खबर:- भारत मे इन दिनों आईपीएल का क्रेज अपने चरम सीमा पर है। सभी टीमें एक दूसरे के साथ देश के अलग-अलग स्टेडियम मे भिड़ रही है। सभी टीमें इस आईपीएल ट्रॉफी को अपने घर ले जाने के लिए बेताब नजर आ रही है लेकिन इसी बीच खबरों की दुनिया मे एक खबर ने काफी आग लगा रखी है। जिसमे भारतीय टीम दो खिलाड़ी को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस चर्चा के बीच फैंस भी काफी मजे ले रहे है।

Yuzvendra Chahal की पत्नी को श्रेयस के साथ देख फैंस ने किया ट्रोल

इन दिनों भारतीय टीम के चर्चित स्पिनर गेंदबाज युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा काफी सुर्खियों मे है। दरअसल कई मौके पर चहल की पत्नी धनश्री को भारतीय टीम मे मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के साथ देखा गया है। आपको बता दे अभी रमजान का पाक महीना चल रहा है, जिसमे धनश्री के दोस्त ने उन्हे रोज़े के इफ्तार पार्टी मे आमंत्रित किया।

धनश्री वर्मा इफ्तार पार्टी के दौरान श्रेयस अय्यर के साथ सेल्फी लेती हुई नजर आईं। ये फोटो उन्होंने खुद इंस्ट्राग्राम स्टोरी पर शेयर की साथ ही अय्यर को अपना-अपना बेस्टी बताते हुए फोटो शेयर करते हुए kiss वाली इमोजी भी लगाई। इस स्टोरी के बाद फैंस सोशल मीडिया पर धनश्री को ट्रोल करते हुए चहल (Yuzvendra Chahal) को धोखा देने का आरोप लगा रहे है।

खुद धनश्री ने फैंस को दी अटकलों को हवा

फैंस अभी पूरी तरह से आईपीएल का मज़ा लेने मे शरीक है लेकिन इसी बीच काफी दिनों से जब चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री को श्रेयस अय्यर के साथ देखा जाने लगा तो फैंस ने ये नरेटिव बना लिया। इसी बीच ट्वीट करटे हुए एक यूजर ने कहा- चहल भाई, थोड़ा घर पर भी ध्यान दो, सिर्फ मैच खेलने से घर नहीं चलता” वहीं दूसरे यूजर ने दोनों की तुलना दिनेश कार्तिक से कर दिया और कहा- “चहल के साथ दिनेश कार्तिक वाला हाल होने वाला है श्रेयस अय्यर अगला मुरली विजय निकलेगा ”

धनश्री को श्रेयस अय्यर के साथ देखने पर फैंस की प्रतिक्रिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.