वीडियो: इस युवा खिलाड़ी ने खलील को किया जलील, 1 ओवर में धो डाले 20 रन

क्रिकेट खबर:- इंडियन प्रीमियर लीग का 11 राजस्थान और दिल्ली के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में दोनों ही टीमों के लिए जीतना काफी अहम है. दिल्ली को जहाँ पहली जीत चाहिए वही राजस्थान टेबल के पहले पायदान पर पहुंचना चाहेगी और इसी क्रम में युवा यशस्वी ने जिस तरह की शुरुआत चाहिए थी टीम को उसी तरह की शुरुआत दिलवाते हुए ताबड़तोड़ शुरुआत की है. उनकी इस तूफानी पहले ओवर की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Yashasvi Jaiswal ने खोला खलील का धागा

दिल्ली के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. वार्नर को लगा पहले गेंदबाज़ी करना बेहतर रहेगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज़ यशश्वी जयसवाल ने जिस तरह से बल्लेबाज़ी की शुरुआत वो आईपीएल 2023 की सबसे तेज़ शुरुआत कही जा सकती है. खलील अहमाद के पहले ही ओवर में यशश्वी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए 20 रन ठोक डाले।

खलील अहमद के ओवर की पहले ही गेंद पर मिड विकेट की तरफ शानदार चौका जड़ा. इसके बाद दूसरी ही गेंद पर उन्होंने थर्ड मैंन पर चौका लगाया जिसमें मुकेश कुमार की ख़राब फ़ील्डिंग भी जिम्मेदार थी. तीसरी गेंद पर भी एक्स्ट्रा कवर पर चौका लगाया. चौथी गेंद पर कोई रन नहीं बना. लेकिन इसके बाद की लगातार दो गेंद पर जयसवाल ने फिर से शानदार चौके जड़ कर आईपीएल 2023 के पहले ओवर में अभी तक के सबसे जायदा रन बनाये है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.