वीडियो: अंपायर को बचाया और खुद हो गए चोटिल, 300 की रफ़्तार वाली गेंद को लपक इस खिलाड़ी ने खुद को कर लिया घायल

क्रिकेट खबर:- आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज एक बड़ा ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिल रहा है। मुंबई के वानखेडे में खेले जा रहे हैं इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें आमने-सामने है। चेन्नई की कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की शुरुआत लड़खड़ाती हुई। इसी बीच रविंद्र जडेजा ने आईपीएल 2023 (IPL 2023) का अबतक का सबसे बेहतरीन कैच लपका है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रविंद्र जडेजा ने लपका IPL 2023 का सबसे बेहतरीन कैच

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की पारी लड़खड़ाती हुई दिख रही है। मुंबई ने अपने 5 विकेट मात्र 76 रनों के स्कोर पर ही गवा दिए। इसी बीच चेन्नई के दिग्गज ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा ने एक शानदार कैच लपका है। विस्फोटक ऑल राउंडर कैमरून ग्रीन जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो खतरनाक नजर आ रहे थे।

लेकिन रविंद्र जडेजा ने उनको अपनी शानदार फील्डिंग से कॉट एंड बोल्ड करके पवेलियन भेज दिया। जडेजा की फुल लेंथ गेंद को ग्रीन बॉउन्ड्री पार छक्के के लिए खेलना चाहा लेकिन वह गेंद को ऊंचाई नहीं दे पाए गेंद सीधे बोलिंग एंड पर चली गई। जडेजा ने बड़े ही शानदार ढंग से एक हाथ से केमरून ग्रीन का कैच लपक लिया। सोशल मीडिया पर जडेजा के इस कैच का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.