वीडियो: 4,6,4,4,4… जिसको बेकार समझ कर टीम इंडिया से निकाला था बाहर, उसने आईपीएल में मचाया हाहाकार, 1 ओवर ठोक डाले 23 रन , देखिए वीडियो

क्रिकेट खबर:- अजिक्य रहाणे (Ajinkya Rahane ) भारतीय टीम से पिछले कुछ समय से अपनी खराब फॉर्म के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे है। उनका खराब शॉट टीम इंडयिा में ही नहीं बल्कि डोमेस्टिक क्रिकेट में भी जारी थी। लेकिन, कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उनके करियर को बचाते हुए। मुंबई इंडियंस के खिलाफ रविवार को खेले गए मुकाबल में मौका दिया था। जहां उन्होंने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से हर किसी को सकते में डाल दिया है। इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे उन्होंने युवा तेज गेंदबाज अरशद खान के एक ओवर में 23 रन ठोक दिए है। जिसमें 4 लगातार चौके शामिल थे।

Ajinkya Rahane ने एक में जड़े चार चौके लगातार

रहाणे (Ajinkya Rahane) ड्रेसिंग रूम से ही सेट होकर मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे। उन्होंने आते ही मैदान पर छक्के-चौको की बरसात कर दी। इसी बीच उन्होंने तूफानी अंदाज में अपना अर्धशतक भी पूरा किया। लेकिन, इसी कड़ी में तेज गेंदबाज अरशद खान की उन्होंने जमकर कुटाई कर दी। उन्होंने इस तेज गेंदबाज को अपनी धकड़ा बल्लेबाज का शिकार बनाया। दरअसल, पारी का चौथा ओवर चल रहा था।

रहाणे (Ajinkya Rahane) पहले से ही खतरनाक और आक्रामक तेवर लेकर कत्रीज पर उतरे थे। उन्होंने सबसे पहले इस तेज गेदंबाज की पहली गेंद पर जोरदार छक्का जड़ा। इसके बाद उन्होंने ग्राउंड के चारो तरफ चार लगातार चौके जमाए। वहीं आखिरी में उन्होंने ओवर का अंत एक सिंगल रन से किया। यानी की कुल मिलाकर उन्होंने इस ओवर में 23 बटोरे। जिसे देख मैदान पर सभी दर्शक झूम उठे और जश्न मनाने में मशरूफ हो गए।

Ajinkya Rahane ने खेली आतिशी पारी

सीएसके को पहला झटका डिवोन कॉन्वे के रूप में शून्य रन पर लगा था। इसके बाद मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए अनुभवी बल्लेबज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) आए थे। जिसके बाद उन्होंने क्रीज पर आते ही मुंबई के बल्लेबाजो का धागा ही खोल दिया। उन्होंने टीम के किसी भी गेंदबाज को नहीं छोड़ा जिसकी पिटाई नहीं की। उन्होंने 19 गेंदो में ही आईपीएल 2023 का सबसे तेज अर्धशतक जमाया। रहाणे ने मैच में 27 गेंदो का सामना करते हुए 283 से ऊपर के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 61 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 7 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.