वीडियो: ग्रीन ने खेला बुलेट शॉट, जडेजा ने जोखिम में जान डालकर लपका हैरतअंगेज कैच, खौफ से जमीन पर गिरा अंपायर

क्रिकेट न्यूज:- चैन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच रविवार 8 अप्रैल को आईपीएल के डबल हैडर खेल का महामुकाबला खेला गया। यह मुकाबला 5 बार की चैम्पियन टीम मुंबई के हॉमग्राउंड पर खेला गया। इस मैच में रोहित शर्मा की टीम को टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला था। हालांकि, शर्मा एंड कम्पनी वानखेडे़ की पिच पर इस मौके को भुनाती हुई नजर आई।

मुंबई की टीम इस मैच में बल्लेबाजी के दौरान बिखर गई। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायल हो रहा है। वायरल वीडियो में रविंद्र जडे़जा (Ravindra Jadeja) कैमरून ग्रीन का अविश्वसनीय कैच लपकते हुए नजर आए। कैच इतना खतरनाक था कि यदि जडेजा इस गेंद को हाथ में नहीं पकड़ते तो ऑनफील्ड अंपायर का सिर भी फूट सकता था। इसका अंदाजा आप खुद इस वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम की शुरूआत बेहद खराब शुरूआत रही। इसी हरफनमौला खिलाड़ी और विश्व के सर्वश्रेष्ठ फिल्डरो में शुमार रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने एक कमाल का कैच पकड़ा। जिस देख हर किसी की आंख फटी की फटी रह गई। इसी बीच ऑनफील्ड अंपायर भी चोटिल होने से बाल-बाल बचे। इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, पहली पारी का 9वां औवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान स्पिनर गेंदबाज रविंद्र जडेजा के हातो में थी।
इस दौरान क्रीज पर कैमरून ग्रीन बल्लेबाज कर रहे थे। तभी उन्होंने ओवर की पहली गेंद पर सामने की तरफ एक जोरदार शॉट खेला। जिसे गेंदबाजी कर रहे जडेजा (Ravindra Jadeja) ने लपक लिया। यह कैच इतना तेज था। कि अंपायर को भी समझ नहीं आया कि यह कैसे हुआ। यदि जडेजा इस बेहतरीन कैच को छोड़ देते तो यह गेंद सीधे अंपायर के सिर पर लग जाती है। वहीं इस कैच को देख कर महेंद्र धोनी भी हक्के-बक्के रह गए। वहीं सभी खिलाड़ी ने उनके इस कैच का जश्न भी बड़ी धूमधाम से मनाया।। इसका अंदाजा आप इस वीडियो को देखकर लगा सकते है।

Ravindra Jadeja की जबरदस्त गेंदबाजी


इस मैच में एक ही नाम हर किसी की जुबान पर रहा। वह कोई और नहीं बल्कि रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) थे। उन्होंने अपनी कमाल की गेंदबाजी से मैदान पर मैच देखने आए फैस का दिन ही बना दियाय़ उन्होंने इस मैच में मुंबई को कुछ सोचने समझने का मौका नहीं दिया। जडेजा ने इस मैच में 4 ओवर गेंदबाजी की। इस दौरान 5 की मामूली इकॉनोमी रेट से 20 रन खर्च कर 3 खिलाड़ियों को पवेलियन में आउट कर भेजा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.