वीडियो: हार्दिक पंड्या के बदले तेवर, मैन ऑफ द सीरीज जितने के बाद बोले – मुझे इससे कुछ खास फर्क नहीं पड़ता…

क्रिकेट न्यूज़:- 1 फरवरी को खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 मैच में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराकर तीन मैचों की टी20 सीरीज 2-1 से जीत ली। इस अहम मैच में हार्दिक पांड्या ने 17 गेंदों में 30 रन बनाए और चार ओवर में 16 रन देकर चार विकेट लिए। पांड्या के इस प्रदर्शन के चलते उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज अवॉर्ड से नवाजा गया।

टी20 फॉर्मेट के कप्तान हार्दिक पांड्या का अब तक का रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) लंबे समय से निकट भविष्य में हार्दिक पंड्या को टी20 प्रारूप का स्थायी कप्तान बनाने पर विचार कर रहा है। निश्चित रूप से इस जीत से हार्दिक पांड्या को टी20 प्रारूप में स्थाई कप्तान के रूप में देखने की उम्मीद मजबूत हुई है।

हार्दिक के दिखे बदले बदले तेवर

‘मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड जीतने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैच में कुछ प्रदर्शन भी देखने को मिले जो काफी असाधारण थे। उन्होंने कहा कि मैं मैन ऑफ द सीरीज की ट्रॉफी पूरी टीम को समर्पित करता हूं। मैं इसी तरह के खेल की उम्मीद कर रहा था। मैं पहले से ही अभ्यास कर रहा हूं कि टीम को क्या चाहिए।”

“मेरे नेतृत्व में, मैं चीजों को बहुत सरल रखना चाहता हूं। मेरा अपना एक नियम है। मैं अपनी शर्तों पर आगे बढ़ता हूं। मैं इस मैदान पर मैच को बेहद सामान्य बनाना चाहता था। इसलिए हमने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मुझे उम्मीद है कि हम आगे भी ऐसा ही प्रदर्शन करते रहेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.