वीडियो: Ind vs Nz मैच में भारत से हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान मिचेल सेंटनर का आया बड़ा बयान, भारत के खिलाड़ियों के बारें में दिया ये बड़ा बयान…

क्रिकेट न्यूज़:- दोस्तो भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच हाल ही में खेला गया था। भारतीय टीम इस मैच को जीतने में सफल रही थी। पहले हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। शुभमन गिल के तूफानी शतक और राहुल त्रिपाठी की तेज पारी की मदद से भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 234 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

लक्ष्य को पाने के लिए उतरी कीवी टीम 12.1 ओवर में महज 66 रन बनाकर आउट हो गई। फाइनल में टीम इंडिया ने 168 रन से शानदार जीत दर्ज की। वहीं इस शर्मनाक हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान काफी निराश दिखे और उन्होंने भारतीय टीम को बधाई दी। साथ ही कप्तान ने वनडे वर्ल्ड कप को लेकर भी बड़ा बयान दिया।

ये दिया बयान

भारत के खिलाफ अपनी सबसे करारी हार झेलने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान मिचेल सेंटनर ने मीडिया से बात की और टीम के प्रदर्शन से नाखुश दिखे। सेंटनर ने कहा, ‘यह निराशाजनक था। ट्रॉफी घर ले जाना अच्छा होता लेकिन श्रेय भारत को जाता है, उन्होंने शानदार खेल दिखाया। उनके कुछ खिलाड़ी इस समय बहुत अच्छे हैं। अगर आप देखें कि भारत ने जिस तरह से खेला, उन्होंने शुरुआत में अपना समय लिया और जब यह सपाट हो गया, तो उन्होंने वास्तव में हमें निशाना बनाया।

आगामी वर्ल्ड कप के बारें में कही ये बात

“मुझे लगता है कि उस समय कुछ ओस होगी, ज्यादातर टीमें पहले गेंदबाजी कर सकती हैं। हमने कुछ शानदार विकेट देखे हैं, अगर यह अक्टूबर में होता है तो यह हिस्सा बनने और सीखने के लिए एक शानदार विश्व कप होगा। मुझे लगता है कि 320 वह स्कोर होगा, जिसे हम टीमों को तब तक सीमित रखना चाहते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.