वीडियो: Ind vs Nz मैच में शुभमन गिल ने शतक बनाकर ऐसे भरी हुंकार, सचिन तेंदुलकर और द्रविड़ ने खड़े होकर उत्साह बढ़ाया, वायरल हुई वीडियो

क्रिकेट न्यूज़:- India और New Zealand के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस निर्णायक मैच में भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। और इसी का फायदा उठाते हुए भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ इस निर्णायक मुकाबले में दमदार पारी खेली…

शुभमन गिल ने 200 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। वह 126 रन बनाकर नाबाद रहे , उन्होंने 63 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 12 चौके और 7 छक्के लगाए। उन्होंने राहुल त्रिपाठी के साथ दूसरे विकेट के लिए 80 रन, सूर्यकुमार यादव (24) के साथ तीसरे विकेट के लिए 38 रन और कप्तान हार्दिक पांड्या (30) के साथ चौथे विकेट के लिए 103 रन की साझेदारी की. भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 234 रन बनाए।

इस मैच में शुभमन गिल ने 35 गेंदों में अर्धशतक लगाया। इसके बाद शुभमन गिल ने तेजी से रन बनाने शुरू किए. इससे पहले शुभमन गिल घरेलू टी20 क्रिकेट में शतक लगा चुके हैं। गौरतलब हो कि शुभमन गिल ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के सामने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर का पहला शतक लगाया है। सचिन ने शुभमन गिल के शतक लगने पर खड़े होकर उनका उत्साह बढ़ाया। बता दें कि सचिन तेंदुलकर (sachin) भारत बनाम न्यूजीलैंड का तीसरा टी20 मैच देखने के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में मौजूद थे।

इस शतक को लगाने के बाद उन्होंने अपना शतक खास अंदाज में मनाया और सभी का सिर झुकाकर सिग्नेचर अंदाज में अभिवादन किया वहीं ड्रेसिंग रूम में बैठे भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने भी उन्हें बधाई दी और इसी का वीडियो कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

देखिये वीडियो –

Leave a Reply

Your email address will not be published.