वीडियो: अनुष्का शर्मा ने सरेआम उड़ाया विराट का मजाक, कोहली ने लिया गलत रिव्यू तो छूट गई उनकी हंसी, जमकर वायरल हुआ VIDEO

क्रिकेट न्यूज:- 25 अप्रैल को विराट कोहली की अगुवाई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना किया। एम. चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में कप्तान की पत्नी बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा ने भी शिरकत की। आरसीबी को सपोर्ट करने के लिए वह स्टेडियम पहुंची। इसी बीच वह विराट के द्वारा लिए गए असफल रिव्यू पर खिल-खिलाकर हंसती हुई नजर आईं। जिससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। आइए विस्तार में जानते हैं कि क्या है ये पूरा माजरा….

 

विराट कोहली के असफल रिव्यू पर हंसती हुई नजर आईं अनुष्का शर्मा

 

बुधवार यानी 26 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2023 का 36वां मैच खेला गया। बैंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में ये मैच खेला गया। वहीं, बैंगलोर को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में अनुष्का शर्मा भी पहुंची। इसी बीच विराट कोहली द्वारा लिए गए असफल रिव्यू पर वह सरेआम हंसती दिखीं। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि 4.4 ओवर हसरंगा ने जेसन को गुड लेंथ पर गेंद डाली। जिसपर उन्होंने स्वीप शॉट लगाने का मन बनाया।

 

मगर, बल्ले और गेंद का ताल-मेल नहीं बैठ सकआ और गेंद पैड्स पर जा लगी। ऐसे में एलबीडब्ल्यू की अपील हुई और अंपायर ने इसे नकार दिया। लिहाजा, फील्डिंग टीम ने डीआरएस की मांग की। रिव्यू देखने में पता लगा कि बल ऑफ स्टंप को मिस करते हुए जा रही थी। परिणामस्वरूप, थर्ड अंपायर ने नॉट-आउट का फैसला किया। रिव्यू असफल होने पर जहां RCB की टीम निराश दिखी, वहीं अनुष्का शर्मा खिल-खिलाकर हँसती हुई नजर आईं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अनुष्का का वीडियो हुआ वायरल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.