वीडियो: 6,6,6…5 छक्के खाने के बाद यश दयाल की बिगड़ी तबीयत, 7 से 8 किलो घटा वजन, हार्दिक पंड्या ने कहा – उसकी खराब स्थिति…

क्रिकेट खबर:- इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के जरिए हर साल एक से बढ़कर एक युवा अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान आकर्षित करते हैं. मगर कभी-कभी युवा खिलाड़ी आईपीएल का अधिक प्रेशर हैंडल नहीं कर पाते हैं तो मैच के विलेन भी बन जाते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ था गुजरात टाइटंस के युवा गेंदबाज यश दयाल के साथ. जिनके अंतिम ओवर में केकेआर के रिंकू सिंह ने लगातार पांच छक्के जड़कर मैच का रुख पलट दिया था. इसके बाद रिंकू सिंह जहां हीरो बन गए. वहीं यश दयाल अधिक दबाव होने के चलते अभी तक क्रिकेट फील्ड में वापसी नहीं कर सके हैं।

 

अपनी टीम के गेंदबाज यश दयाल की वापसी पर हार्दिक पंड्या ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा, “मैं अभी उसकी वापसी के बारे में कुछ नहीं कह सकता हूं. वह बीमार है और उसका सात से आठ किलो वजन घट चुका है. उन दिनों वायरल बुखार चल रहा था तो उस ओवर के बाद उसकी तबीयात बिगड़ती चली गई. उसकी स्थिति सही नहीं थी कि वह मैदान में आकर खेल सके. कोई कुछ खोता है तो कोई कुछ पाता है. मेरे हिसाब से उसकी वापसी में अभी काफी लंबा समय है.”

 

हार्दिक ने आगे कहा, “कठिन परिश्रम की हमारी टीम की सफलता की कुंजी है. हमने अपने खिलाड़ियों से कह रखा है कि वह अपनी स्किल्स पर काम करें और उन्हें कभी भी प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है.”

 

 

बता दें कि 9 अप्रैल को गुजरात और कोलकाता के बीच आईपीएल का 13वां मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में गुजरात की टीम ने पहले खेलते हुए चार विकेट पर 204 रन बनाए थे. इसके जवाब में कोकाता के लिए रिंकू सिंह बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे और अंतिम ओवर में केकेआर को 29 रनों की दरकार थी. तभी गुजरात के लिए गेंदबाजी करने यश दयाल आए और उनकी लगातार 5 गेंदों पर पांच छक्के जड़कर रिंकू सिंह ने मैच केकेआर को जिता डाला. इसके बाद से ही यश दयाल अभी तक मैदान में वापसी नहीं कर सके हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.