वीडियो: अपने साथी खिलाड़ी के मोटापे को देखकर, विराट ने उड़ाया मजाक, शर्मनाक हरकत करते हुए विराट का वीडियो हुआ वायरल

क्रिकेट खबर:- आईपीएल 2023 का 36वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलर और कोलकाता नाइट राइडर्स (RCB vs KKR) के बीच चिन्नास्वामी में खेला जा रहा है, इस मुकाबले में RCB ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फ़ैसला किया. पिछले बार केकेआर के हाथों 81 रन से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. वैसे चिन्नास्वामी में आरसीबी पर हावी होना नीतीश राणा एंड कंपनी के लिए आसान नहीं होगा. वहीं इस मैच से जुड़ा विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें विराट पूर्व खिलाड़ी जहीर खान (Zahir Khan) के मोटापे को लेकर मजाक बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

Virat Kohli ने जहीर खान के मोटापे का उड़ाया मजाक

 

विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलर को पिछले दो मुकाबलों में जीत का स्वाद चखने को मिला है. वहीं चिन्नास्वामी में खेले जा रहे मैच में भी विराट कोहली के हाथों में RCB की कमान है. इस मैच से पहले कोहली ने जहीर खान के इंटरव्यू में दिया।

 

वहीं इस दौरान विराट कोहली का एक बार मजाकियां अंदाज देखने को मिला. वायरल वीजियो में देखा जा सकता है कि किंग कोहली जहीर खान (Zaheer Khan) के बढ़ते मोटापे पर मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान विराट ने जहीर के पेट को थपथपाया. जिसके बाद स्विंग के सरताज जहीर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।


फिटनेस के मामले में विराट का नहीं है कोई तोड़

विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी बल्लेबाजी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. उससे कहीं गुना ज्यादा उनकी फिटनेस पर फैंस की निगाहें जमी रही है. किंग कोहली अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखते हैं।

विराट कोहली (Virat Kohli) की लाइफस्टाइल ऐसी है जिसकी वजह से विराट हमेशा फिट रहते हैं. कोहली फिट रहने के लिए अपने दिन का एक बड़ा हिस्सा जिम में बिताते हैं. विराट कोहली रोजाना जिम जाकर एक्सरसाइज करते हैं. उससे जुडे वीडियो वह खुद सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. वहीं हो सकता है कि जहीर खान के बढ़ते वजन को देखन वह उन्हें फिट रहने के टिप्स दे रहे हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.