वीडियो: “किसी का भाई किसी का रांझा, आज बजेगा असली बाजा…”, मुंबई-गुजरात मैच से पहले सारा तेंदुलकर ने लूटी महफिल, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

क्रिकेट न्यूज:- आईपीएल का महामुकाबला आज यानी 25 अप्रैल को गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाने वाला है। यह मुकाबला गुजरात के गढ़ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले एक नाम काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है।यह नाम कोई और नहीं बल्कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर है। सारा तेंदुलकर और गुजरात के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के बीच रिलेशनशिप की खबरे पिछले कुछ दिनों से क्रिकेट के गलियारो में काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई।

 

इसी बीच इस रोमांचक मुकाबले में जहां एक तरफ शुभमन गिल खेलने वाले है। वहीं दूसरी तरफ उनके भाई अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) मैदान पर उतरने वाले है। फैंस इस बात को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है कि वह इन दोनों में से किस की टीम को सपोर्ट करने मैदान पर उतरने वाली है। इसी बीच सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar), शुभमन गिल और अर्जुन तेंदुलकर से मीम्स के जरिए मजे ले रहे है।

 

सारा तेंदुलकर फंसी भाई और जान के फेर में

 

दरअसल, मुंबई इंडियंस की टीम से खेलते हुए अर्जुन को अभी दो ही मुकाबले हुए है। इन दोनों ही मुकाबलो में उनकी बहन सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) उन्हें सपोर्ट करने के लिए मैदान पर आ चुकी है। इसी बीच मंगलवार का कांटे का मुकाबला गुजरात बनाम मुंबई के बीच होने वाला है। इस मैच में एक तरफ शुभमन गिल होंगे वहीं दूसरी तरभ अर्जुन उनके सामने होने वाले है। फैंस सोशल मीडिया पर इन दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को काफी ज्यादा रोमांचित है। वहीं क्रिकेट फैंस सारा तेंदुलकर को अलग-अलग प्रकार के मीम्स और कमेंट शेयर कर उनका मजाक बना रहे है।

 

फैंस ने लिए सारा तेंदुलकर से मजे

Leave a Reply

Your email address will not be published.