वीडियो: “मैं इसका हकदार नहीं” प्लेयर ऑफ द मैच बने मोईन की दिखी दरियादिली, अपने आप को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को माना इसका हकदार, सभी क्रिकेट प्रेमी हुए उनके कायल…

क्रिकेट न्यूज:- आईपीएल 16 में चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए इस मुकाबले में CSK ने LSG को 12 रनों से हरा दिया। टॉस हारकर पहले खेलने उतरी CSK की टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाए। इसके जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स की पूरी टीम 20 ओवर में केवल 205 रन बना सकी। इस जीत के साथ CSK के अब एक हार और एक जीत हो गए हैं। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी मोईन अली (Moeen Ali) को उनके शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। मोईन अली (Moeen Ali) ने प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने पर क्या कहा आइए जानेंगे।

CSK को मिली टूर्नामेंट की पहली जीत

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में सोमवार 3 अप्रैल के दिन एमएस धोनी की टीम CSK और केएल राहुल की लखनऊ सुपर जायंट्स (CSK vs LSG) सामने थी। लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए CSK की टीम को उनके बल्लेबाजों की बदौलत 20 ओवर में 217 रन बनाए थे। लखनऊ सुपर जायंट्स ने इसके जवाब में 205 रन ही बना सकी। हालांकि उन्हें अच्छी शुरुआत मिली थी। बाएं हाथ के बल्लेबाज काइल मेयर्स ने शानदार अर्धशतक बनाते हुए 22 गेंदों में 53 रन ठोके। निचले क्रम के बल्लेबाजों के लिए यह रन बनाना नामुमकिन साबित हुआ और लखनऊ यह मैच हार गई।

चेन्नई सुपर किंग्स ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स को 12 रनों से करारी शिकस्त दे दी। इस जीत से उनका हौसला जरूर बढ़ा होगा तो वहीं केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम को टूर्नामेंट में पहली हार का सामना करना पड़ा। CSK की तरफ से बल्लेबाज से लेकर गेंदबाज तक सबने खूब प्रभावित किया। सबसे ज्यादा प्रभावित किया मोईन अली (Moeen Ali) ने और पहले बल्ले से 13 गेंदों में 19 रन बनाने के अलावा उन्होंने गेंदबाजी में भी 4 विकेट चटकाए। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। ट्रॉफी लेने के बाद मोईन अली (Moeen Ali) ने कहा,

“एमएस बखूबी जानते हैं कि..”

” उनके पास बड़े हिटर हैं। लगभग टेस्ट क्रिकेट की तरह गेंदबाजी करने की कोशिश की। गेंद को स्पिन कराने की कोशिश की और सैंटनर के साथसाझेदारी ने अच्छा काम किया। एमएस जानते हैं कि वह क्या कर रहे हैं। उन्हें पता है कि कब खिलाड़ियों को गेंदबाजी करनी है। मेरा मानना ​​है कि ऑफ स्पिनर दाएं हाथ के बल्लेबाजों को गेंदबाजी कर सकते हैं, विशेषकर बड़ी लेग साइड को गेंदबाजी कर सकते हैं। वहां सिर्फ जडेजा के साथ हर समय गेंदबाजी नहीं किया जाना चाहिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.