वीडियो: ऋतुराज गायकवाड का 1 छक्का ₹5 लाख का, इन लोगों को मिलेंगे रुपए, वीडियो हुआ वायरल

क्रिकेट खबर:- आईपीएल 2023 (IPL 2023) में रोज एक से बढ़कर एक बड़े ही शानदार मुकाबले हो रहे हैं। दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिल रहा है। आज यानी 3 अप्रैल को भी एक बड़ा ही रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है। चेन्नई के चेपक स्टेडियम में लखनऊ सुपरजाइंट्स (Lucknow Supergiants) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super kings) की तगड़ी टीमें आमने-सामने हैं। लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम ने धमाकेदार शुरुआत की दोनों ही सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड (Ruturaj Gaikwad) और डेवोन कॉनवे (Devon Conway)। दोनों ही सलामी बल्लेबाजों ने लखनऊ के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी। इसी बीच गायकवाड़ ने ऐसा शॉट खेला जिससे कर्नाटका में बैठे कॉफी व्यापारियों को 5 लाख का सीधा फायदा हो गया। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

गायकवाड़ ने ऐसा शॉट खेला 5 लाख का सीधा फायदा हो गया

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम ने धमाकेदार शुरुआत की दोनों ही सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड और डेवोन कॉनवे। दोनों ही सलामी बल्लेबाजों ने लखनऊ के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी। इसी बीच गायकवाड़ ने ऐसा शॉट खेला जिससे कर्नाटका में बैठे कॉफी व्यापारियों को 5 लाख का सीधा फायदा हो गया।

दरअसल टाटा आईपीएल 2023 के सीजन के लिए का ऑफिशियल स्पॉन्सर पार्टनर हैं। जिसके लिए टाटा की टियागो ईवी कार मैदान में रहती है। अगर बल्लेबाज द्वारा इस कार को गेंद से हिट कर दिया जाता है तो कर्नाटक के कॉफी प्लांट्स को टाटा ग्रुप की ओर से 5 लाख रुपए दिए जाएंगे। गायकवाड़ ने आज एक छक्का लगाया जो कि सीधे कार से जा लगा। गायकवाड के इस शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.