वीडियो: एमएस धोनी ने एक बार फिर दिखाया अपने हेलीकॉप्टर शॉट का दम, जिसे देख बॉलर की आंखे खुली की खुली रह गई, देखिए वायरल वीडियो

क्रिकेट न्यूज:- चैन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) एक लंबे समय के बाद आईपीएल में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आए। वह करीब 1 साल के बाद आईपीएल 2023 में अपना दूसरा मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपने घरेलू मैदान यानी चैन्नई के चैपॉक स्टेडियम में खेलने उतरे।

इस दौरान उन्हें 20वें ओवर में बल्लेबाजी करने का मौका मिला। जिसें उन्होंने दोनों हाथो से भुनाया। वह मैदान पर ऐसे समय पर पर बल्लेबाजी करने आए थे। जब टीम 200 के पार पहुंच चुकी थी। इसी का फायदा उठाते हुए उनकी जोरदार बल्लेबाजी देखने को मिली। इसी बीच उनके एक थप्पड शॉट यानी हैलीकॉप्टर शॉट ने सारी महफिल ही लूट ली। इसका अंदाजा आप खुद वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

MS Dhoni ने जड़ा हैलीकॉप्टर शॉट

पहली पारी में धोनी (MS Dhoni) आखिरी यानी 20वे ओवर में बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरे थे। वह रविंद्र जडेजा के आउट होने के बाद क्रीज पर आए। इस दौरान उनके सामने लगभग 150 की तेज रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले इग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड उनके सामने थे। इसी बीच उन्होंने ओवर की दूसरी ही गेंद पर धमाकेदार छक्का जड़ा। यह छक्का आम नहीं था बल्कि उनका फेवरेट हैलीकॉटर शॉट था।

जिसे देख मार्क वुड चौक गए। उनकी यह गेंद लगभग 149किली मीटर की रफ्तार से थी। वहीं इसके बाद धोनी (MS Dhoni ) ने उनकी तीसरी गेंद पर लेग साइड़ की तरफ एक और जोरदार छक्का मारा जिसे देख मैदान में मैच देखने आया क्राउड भी जोर-जोर से ताली बजाने लगे। वहीं ड्रेसिंग रूम में बैटे हुए सीएसके के सभी खिलाड़ी बेहतरीन छक्को को देख कर खुशी के मारे कूद पड़े। इस दौरान जडेजा और डिवोन कॉन्वे सबसे ज्यादा उछल कूद करते हुए कैमरे में कैद हुए। जिसका अंदाजा आप खुद भी लगा सकते है।

सीएसके ने दिया 218 रनों का लक्ष्य

पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ओपनर बल्लेबाज कॉन्वे और ऋतुराज ने कमाल की शुरूआत दिलाई। इस दौरान ऋतुराज ने अपनी सीजन 16 की दूसरी फिफ्टी पूरी की लेकिन, कॉन्वें महज 3 रनों से अपने अर्धशतक से चूक गए। हालंकि, इसके बाद मोईन अली के 19 और अंबाती रायडू के 27 नाबाद रनों की बदौलत टीम ने एक अच्छा टोटल खड़ा किया। लेकिन, 218 रन बनाने में अंत में धोनी (MS Dhoni) के 2 छक्को की अहम भूमिका रही।

देखिए वायरल वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.