वीडियो: 150 KMPH स्पीड वाले मार्क वुड को धोनी ने जड़े बैक टू बैक 2 दनदनाते SIX, 41 की उम्र में भी दिखाया कमाल का जजबा

क्रिकेट खबर:- भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है, जब वो मैदान में उतरते है तो चौको -छक्को का तूफान ला देते है, और अपने फैंस का दिन बना देता है. ऐसा ही कुछ सोमवार को लखनऊ के खिलाफ खेले गये IPL 2023 के छठे मैच में देखने को मिला है, जोकि अब काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है।

बता दे की बीते सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायन्ट्स के बीच आईपीएल 2023 का छठा मैच चेन्नई के MA चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में CSK के कप्तान और लाखो- करोड़ो फैंस के दिलो की धडकन महेंद्र सिंह धोनी पारी के आखरी ओवर में मैदान में उतरे, और इसी ओवर में इन्होने दो आतिशी छक्के लगाकर फैंस का दिन बना दिया।

अब इसका एक विडियो सोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दे की इस मैच में भी चेन्नई की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ और ड्वेन कांवे की जोड़ी मैच की ओपनिंग करने के लिए मैदान में उतरी और पहली गेंद से ही तूफानी बल्लेबाजी करनी शुरू की और अपनी टीम को एक मजबूत शुरुआत देने का काम किया. इसमें जहाँ गायकवाड़ ने 57 रन की आतिशी पारी खेली तो वही कांवे ने भी 47 रन बनाये।

इसके बाद अम्बाती रायडू ने कुछ बेहतरीन शॉट लगाये और टीम के स्कोर में 27 रन का योगदान दिया. वही, जब रवीन्द्र जड़ेजा पारी के 20 वें ओवर की पहली गेंद पर 3 रन बनाकर आउट हुए तब महेंद्र सिंह धोनी मैदान में आये, जिसके बाद पूरा स्टेडियम ख़ुशी से झूम उठा. और तब धोनी ने ओवर की तीसरी और चौथी गेंद पर दो हवाई छक्के जड़ दिए. हालाँकि, अगली ही गेंद पर धोनी कैच आउट का शिकार हो गये है, लेकिन उन्होंने अपने इन दो शॉट्स से ही फैंस का दिन बना दिया।

देखिए वायरल वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.