वीडियो: ऋतुराज गायकवाड़ का ये शॉट देख पांड्या ने बना लिया ऐसा मुंह, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

क्रिकेट खबर:- गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स (GT vs CSK) के बीच आईपीएल 2023 (IPL 2023) का पहला मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में चेन्नई की तरफ से सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने ऐसा शॉट खेला, जिसकी तारीफ करने से कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भी खुद को रोक नहीं पाए। इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस मैच (GT vs CSK) में कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। बतौर कप्तान एमएस धोनी और हार्दिक पांड्या आमने सामने हैं।

मुंह बनाकर हार्दिक ने की गायकवाड़ की तारीफ

दरअसल, ये घटना दूसरे ओवर के चौथे गेंद की है जब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) गेंदबाजी कर रहे थे और उनकी ही गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने तूफानी कवर ड्राइव खेल दिया। शॉट इतना तेज था कि गेंद सीधा बाउंड्री से जा टकराई और चेन्नई के खाते में चौका दर्ज हो गया। गायकवाड़ ने 140 प्रति घंटा की रफ्तार से आ रही गेंद पर चौका जड़ा, जिसके देखकर खुद हार्दिक भी तारीफ करने से रोक नहीं पाए। पहले तो उन्होंने मुंह बनाया और बाद में अजीब सा रिएक्शन देकर प्रशंसा भी की। इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

अर्धशतक जमा चुके हैं गायकवाड़

गौरतलब है कि ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) इस मैच में अर्धशतक जमा चुके हैं। उन्होंने 23 गेंदों में अपना ये अर्धशतक पूरा किया। जहाँ स्टोक्स और मोईन अली जैसे बल्लेबाज फेल हुए तो वहीं, दूसरी ओर गायकवाड़ खूंटा गाड़कर खड़े हुए हैं। 10 ओवर चेन्नई का स्कोर 90 के ऊपर जा चुका है और इसका सारा श्रेय ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को जाता है।

वहीं, इन दोनों टीमों के बीच हुए अब तक की भिड़ंत की अगर हम बात करें तो दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 2 मुकाबले खेले गए हैं। ये दोनों मुकाबले आईपीएल 2022 के दौरान हुए थे जहाँ दोनों मैचों में गुजरात ने जीत हासिल की थी। पहले मैच में जब रविंद्र जडेजा कप्तान थे, तब चेन्नई को तीन विकेट से हार मिली थी तो वहीं, जब एमएस धोनी ने वापस कप्तानी संभाली तो भी चेन्नई जीत नहीं पाई। दूसरे मैच में भी माही की टीम को 7 विकेट से मात मिली थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.