वीडियो: धोनी के कदमों में गिरे अरिजित सिंह, आईपीएल के पहले मैच में हुई अजीब घटना, देखिए…

क्रिकेट खबर:- भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ( MS Dhoni) काफी लंबे समय के इंतजार के बाद शुक्रवार यानी 31 मार्च को गुजरात टाइंट्स के खिलाफ मुकाबले को खेलने के लिए मैदान पर उतरे। वह लगभग 1 साल के बाद मैच खेलने के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंचे। इस मैच के शुरू होने से पहले बॉलीवुड के स्टार सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी धमाकेदार प्रस्तुती से सभी का दिल ही जीत लिया।

इसी बीच उन्होंने अपनी शानदार आवाज से समा ही बांध दिया। लेकिन, इसी कड़ी में उनकी कुछ फोटो वायरल हो रही है। जिसमें वह माही ( MS Dhoni) के पैर छूते हुए नजर आ रहे है। उनके इस प्रकार की भावना और धोनी के प्रति प्यार ने हर भारतीय फैन के दिल में उन्होंने जगह बना ली है। जिसका अंदाजा आप खुद इन वायरल तस्वीरो को देख कर लगा सकते है।

अरिजीत सिंह ने MS Dhoni के छुए पैर

मैच की शुरूआत से पहले बलीवुड की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और साउथ की पोपुलर स्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंधाना ने अपनी पस्तुती से मैदान में जलवे बिखेरे। दोनों ही फेमस हीरोइन ने अपने जबरदस्त डांस से आईपीएल 2023 की शुरूआत को शानदार बनाया। लेकिन, स्टार सिंगर अरिजीत ने सभी भारतीय फैंस का अपने सरल स्वाभव से हर किसी का दिल जीत लिया है। इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरे वायरल हो रही है। जिसमें वह कप्तान धोनी (MS Dhoni) के पैर छूते हुए नजर आ रहे है।

दरअसल, प्रस्तुती खत्म होने के बाद एंकर ने दोनों कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष, चैयरमैन और आईपीएल चैयरमैन को स्टेज पर बुलाया। इसी बीच जब धोनी अरिजीत से मिलने आए तो उन्होंने उनसे हाथ मिलाने के बाद उनके पैर छुए। जिसे सभी फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है। वहीं इसका अंदाजा आप खुद भी वायरल फोटो को देख कर लगा सकते है। हालांकि, इस दौरान माही उनसे पैर नहीं छूने की बोलते हुए भी नजर आए।

MS Dhoni ने आखिरी ओवर में खेली शानदार पारी

चैन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ( MS Dhoni) आईपीएल सीजन 16 के मुकाबले में छोड़ा देरी से बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरे थे। इस दौरान उन्होंने 20वें ओवर में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नमूना पेश किया। धोनी ने 200 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 1 छक्का और एक चौके की मदद से कुल 14 रन की पारी खेली। और नाबाद पवेलियन लौटे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.