वीडियो : 50 गेंद 92 रन, धोनी के इस शेर ने रनों की कर दी बरसात, हार्दिक के गेंदबाजों के छूटे पसीने, फील्ड में इधर उधर भागते आए नजर….

क्रिकेट खबर:- आईपीएल 2023 सीजन 16 का पहला मुकाबला 31 मार्च यानी शक्रवार को गुजरात टाइटंस और चैन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। यह रोमांचक मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में सीएसके टीम के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने अपनी कमाल की बल्लेबाजी से स्टेडियम का समा ही बांध कर रख दिया।

उन्होंने इस सीजन का पहला अर्धशतक ठोक कर मैदान में बैठे हुए दर्शको का भरपूर मनोरंजन किया। गायकवाड़ की ओर से 50 गेंदों के भीतर 92 रन की पारी खेली गई, जिसके बूते चेन्नई ने 178 रन बनाए। इसी बीच उनकी धाकड़ बल्लेबाजी को देख कर सीएसके के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी शानदार पारी के कसीदे पढ़ रहे है और उनकी जमकर तारीफ कर रहे है।

Ruturaj Gaikwad ने जड़ी IPL 2023 की पहली फिफ्टी

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और कॉन्वे ने सीएसके की टीम के लिए खराब शुरूआत दिलाई। कॉन्वे महज 1 रन बनाकर पवेलियन की तरफ लौटे। लेकिन, उनके आउट होने के बाद भी ऋतुराज ने अपनी पारी को धीमा नहीं होने दिया। इसी बीच उन्होंने ताबड़तोड अंदाजा में बल्लेबाज करते हुए गुजरात के गेंदबाजो के परखच्चे उड़ा कर रख दिए।

वहीं उन्होंने 23 गेंदो का सामना करते हुए अपना अर्धशतक भी पूरा किया। इसके बाद भी ऋतुराज की पारी की रफ्तार ने थमने का नाम नहीं लिया। दूसरे छोर से लगातार विकेटों का पतन जारी था, जिसमें मोइन अली(23), बेन स्टोक्स(7) और अंबाती रायडू(12) जैसे दिग्गज सस्ते में धाराशाही हो गए। लेकिन इस युवा भारतीय बल्लेबाज ने एक छोर संभालते हुए गेंदबाजों को रिमांड पर लेना जारी रखा। इसी कड़ी में उनकी धाकड़ बल्लेबाजी को देखकर फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे है और अलग-अलग प्रकार की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

फैंस ने की Ruturaj Gaikwad की तारीफ

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.