वीडियो: हार्दिक पांड्या का घमंड हुआ चकनाचूर, चेन्नई के इस खिलाड़ी ने 92 रनों की पारी खेल जीता सबका दिल, ट्रोल होने लगे पांड्या

क्रिकेट खबर :- गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स (GT vs CSK) के बीच आईपीएल 2023 (IPL 2023) का पहला मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने तूफानी बल्लेबाजी की, जिसके फैंस कायल हो गए हैं जबकि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ट्रोल हो रहे हैं।

बता दें कि इस मैच (GT vs CSK) में कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। बतौर कप्तान एमएस धोनी और हार्दिक पांड्या आमने सामने हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए।

गायकवाड़ की हुई तारीफ तो ट्रोल हुए हार्दिक

दरअसल, इस मैच में जहाँ चेन्नई के धुरंधर बल्लेबाज जब फेल हो गए तो ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने मोर्चा संभाला। उन्होंने संयम के साथ बल्लेबाजी की और लंबे-लंबे शॉट्स लगाने शुरू किये। उन्होंने इस मैच में 23 गेंदों में अपना अर्धशतक भी पूरा किया है। हालांकि, वो अपने शतक से चूक गए और 50 गेंदों में 4 चौके-9 छक्के की मदद से 92 रन बनाकर आउट हुए।

एक तरफ ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की तारीफ हो रही है तो वहीं, दूसरी ओर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी ख़राब कप्तानी के लिए ट्रोल भी हो रहे हैं। उन्होंने 2 ओवर में 25 रन लुटाए और धोनी से हाथ नहीं मिलाया, इसके लिए ट्रोल हो गए। आइये इसपर एक नजर डालते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.