वीडियो: रुतुराज गायकवाड़ के साथ हुई बेईमानी! नो बॉल पर दे दिए गए कैच आउट, वीडियो वायरल

क्रिकेट न्यूज:- आईपीएल 2023 का आगाज हो चुका है। आज यानी 31 मार्च को गुजरात टायटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच शानदार मुकाबला खेला जा रहा है। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की शुरुआत अच्छी नहीं रही तीसरे ही ओवर में टीम को पहला झटका लग गया।

लेकिन इसके बाद सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड ने एक और मोर्चा संभालते हुए गुजरात के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। आज वो अलग ही अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए लग रहे थे। गायकवाड आईपीएल के पहले ही मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक ठोकने ही वाले थे कि अंपायर की गलती का शिकार हो गए।

रुतुराज गायकवाड़ को गलत आउट दिया गया!

टॉस हार के पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की बल्लेबाजी का सारा दारोमदार सलामी जोड़ी पर था। लेकिन तीसरे ही ओवर में डेवोन कॉनवे(Devon Conway) के आउट होने के बाद ऋतुराज गायकवाड पर जिम्मेदारी पूरी आ गई। उन्होंने इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाया एक ओर जहां चेन्नई के बल्लेबाज क्रीज पर आ के जा रहे थे वहीं दूसरी ओर रुतुराज न सिर्फ क्रीज पर टिके रहे बल्कि गुजरात के गेंदबाजों की जमकर धुनाई भी करते रहे।

उनकी बल्लेबाजी देख के लग रहा था कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) के पहले ही मैच में रुतुराज शतक जड़े देंगे। लेकिन 92 रन के स्कोर पर अंपायर के एक फैसले से उनके शतक का सपना चकनाचूर हो गया। अलजारी जोसेफ की हाई फुलटॉस गेंद को छक्का जड़ने के चक्कर में सीधे बॉउन्ड्री पर खड़े शुभमन गिल के हाथों में दे बैठे। गायकवाड़ को लगा अंपायर इस गेंद को नो बॉल करार देंगे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। मामला 50-50 था इसलिए गायकवाड ने DRS खराब करना ठीक नहीं समझा।

यहाँ क्लिक कर देखें रुतुराज के विवादित आउट का वीडियो

 

GT vs CSK: गायकवाड की पारी ने संभाली CSK

गुजरात टायटंस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ के शानदार शतक से बड़ी मजबूत स्थिति में पहुंच चुकी है। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम शुरुआत में खड़ा रही थी। पहला विकेट तीसरे ही ओवर में गिर गया, उसके बाद तुरंत ही मोईन अली और बेन स्टोक्स भी आउट हो कर चले गए।

लेकिन रुतुराज गायकवाड़ पारी को ताबड़तोड़ अंदाज में आगे बढ़ाते रहे। उनके रनों के बदौलत ही चेन्नई बोर्ड पर एक सम्मानजनक टारगेट बनाने में कामयाब हुई। चेन्नई ने अपने निर्धारत 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 178रन बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.