वीडियो: धोनी के IPL करियर का हुआ अंत! चौका रोकने के चक्कर में बुरी तरह हुए चोटिल, जानिए आगे खेलेंगे या नहीं

31 मार्च को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में एमएस धोनी (MS Dhoni) ने धमाकेदार बल्लेबाज़ी कर सबको प्रभावित किया। उन्होंने टीम की पारी के आखिरी ओवरों में छक्के-चौके जड़ शानदार प्रदर्शन किया। वहीं, गुजरात की पारी में विकेटकीपिंग के दौरान वह चोटिल हो गए। इसके बावजूद उन्होंने खेलना जारी रखा और मैदान नहीं छोड़ा। लेकिन इस बीच वह दर्द से कहराते हुए दिखाई दिए। मैच खत्म होने के बाद अब इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

MS Dhoni हुए चोटिल

दरअसल, गुजरात टाइटंस की पारी के 19वें ओवर में गेंदबाज़ी करने के लिए दीपक चाहर आए। इस ओवर की दूसरी गेंद उन्होंने राहुल तेवतिया को डाली। उनकी यॉर्कर लेंथ गेंद पर बल्लेबाज़ ने फ्लिक करने की कोशिश की, लेकिन गेंद पैरों पर लगकर फ़ाइन लेग लाइन के बाहर गई। ऐसे में धोनी (MS Dhoni)  ने डाइव लगाकर कैच करने का प्रयास किया। मगर वह गेंद नहीं लपक सके।

हालांकि, इस दौरान वह खुद को चोटिल कर बैठे। उनके पैरों में चोट लगी और वह दर्द से कहराते हुए नजर आए। जिसके बाद फ़िज़ियों को मैदान पर बुलाया गया और उनका इलाज़ हुआ। इस बीच अच्छी बात ये रही कि उनके (MS Dhoni)  ज़्यादा नहीं लगी और उन्होंने खेलना जारी रखा।

GT vs CSK: गुजरात की हुई जीत

टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 7 विकेट के नुकसान पर 178 का स्कोर खड़ा किया। इस पारी में 92 रन का योगदान रुतुराज गायकवाड का रहा। उनके अलावा धोनी ने 7 गेंदों पर 14 रनों की पारी खेली। जवाब में शुभमन गिल की शानदार अर्धशतकीय पारी ने गुजरात को अच्छी शुरुआत दिलाई। आखिरी में राशिद ख़ान और राहुल तेवतिया के आक्रमक शॉट्स ने जीत टाइटंस के नाम लिख दी। राहुल ने 19.2 ओवर में चौका जड़ मुकाबले का अंत किया। आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियंस गुजरात की 5 विकेट से जीत हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.