वीडियो: “तुम मोटी हो गई हो…”, अवॉर्ड शो में विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का को सरेआम कह दिया मोटी, तो हैरान रह गईं पत्नी

क्रिकेट खबर:- टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली का हालिया ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज में प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा. सीरीज खत्म होने के बाद कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा गुरूवार को इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स 2023 में शिरकत करते दिखाई दिए.

इस इवेंट में कोहली और अनुष्का काफी शानदार लुक में नजर आ रहे थे. इस इवेंट में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, नीरज चोपड़ा और शुभमन गिल समेत कई सितारे दिखाई दिए. इस दौरान विरुष्का यानी की विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है .

विराट ने अनुष्का को कहा ‘मोटी’

पूर्व कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा हाल ही में इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स 2023 अवार्ड्स की रात को कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए नजर आये. दोनों लोगो ने अपने अंदाज से अभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. कई बड़े नामों के बावजूद मीडिया की नज़र कोहली और अनुष्का की जोड़ी पर ही टिकी रही थी. ऐसे में दोनों के बीच की एक बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें कोहली अनुष्का को मोटी कह रहे है.

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में क्रिकेट का यह पॉवर कपल हमेशा ही लाइमलाइट में नज़र आता है. तस्वीरों में अनुष्का शर्मा पर्पल कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में दिख रही हैं. हाई थाई स्लिट इस गाउन के साथ अनुष्का ने ब्लैक कलर की हील्स पहनी हैं वहीं विराट कोहली की बात करें तो वह ब्लैक सूट में काफी शानदार नज़र आ रहे है. इसी दौरान कोहली ने बातचीत के बीच अनुष्का को मोती बोल दिया और इसके बाद अनुष्का ने कोहली से पूछा तुमने मुझे मोटी कहा.

वायरल वीडियो

चकदा एक्सप्रेस में दिखाई देंगी अनुष्का शर्मा

बता दें अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड पर्दे से काफी समय से दूर है जिसकी वजह से वो फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ से जल्द ही सिनेमाघरों में वापसी करने वाली है. इस फिल्म में अनुष्का झूलन गोश्वामी का किरदार निभाने वाली है. इसके लिए उन्हें कई महीने क्रिकेट की ट्रेनिंग भी की और जिम में भी काफी पसीना बहाया है. फिल्म की शूटिंग भी हो चुकी है और जल्द ही फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर भी किया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.