‘ना आरा…ना छपरा, सीधा यूपी हिल गया…’, इस्सी वोंग ने हैट्रिक लेकर UP की तोड़ी कमर तो फैंस ने कर दी मीम्स की बरसात

क्रिकेट न्यूज-  मुंबई इंडियंस की टीम ने महिला प्रीमियर लीग (WPL) के फाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है. शुक्रवार (24 मार्च) को डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई ने यूपी वॉरियर्स को 72 रनों से हरा दिया. अब फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा जिसने अंकतालिका में पहला स्थान हासिल करके फाइनल में अपनी जगह बनाई थी. फाइनल मुकाबला 26 मार्च को ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाना है.

इस्सी वोंग ने हैट्रिक लेकर रचा इतिहास

एलिमिनेटर मुकाबले में यूपी वॉरियर्स को जीत के लिए 183 रनों का टारगेट मिला था, लेकिन उसकी पूरी पारी 110 रनों पर ही सिमट गई. यूपी वॉरियर्स के लिए किरण नवगिरे ने सबसे ज्यादा 43 रनों की पारी खेली. मुंबई इंडियंस की जीत में इस्सी वोंग का अहम रोल रहा, जिन्होंने पारी के 13वें ओवर में किरण नवगिरे, सिमरन शेख और सोफी एक्लेस्टोन को लगातार गेंदों पर आउट करके हैट्रिक बनाई. इस्सी वोंग WPL में हैट्रिक लेने वाली पहली गेंदबाज हैं. इसके अलावा ऑलराउंडर नेट साइवर-ब्रंट ने भी मुंबई के लिए कमाल की बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 72 रन बनाए.

इस्सी वोंग की फैंस ने की जमकर तारीफ

दरअसल, इस मैच में कप्तान एलिसा हीली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए। इसके जवाब में यूपी 110 रनों पर ढेर हो गई। यूपी की कमर तोड़ने में इस्सी वोंग (Issy Wong) का अहम योगदान रहा।

उन्होंने मैच में 4 विकेट हॉल लिए, जिसकी फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने एलिसा हीली, किरण नवगिरे, सिमरन शेख और सोफी एक्लेस्टोन का विकेट लिया। इस्सी वोंग (Issy Wong) ने मैच में हैट्रिक विकेट भी लिया। आइये देखते हैं कि फैंस इसपर क्या कह रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.