वीडियो: प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल की जगह मिलने पर घमंड में आए गिल, ड्रेसिंग रूम में राहुल का मजाक उड़ाते हुए वीडियो हुआ वायरल

क्रिकेट न्यूज:- भारत और ऑस्टेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय टीम के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को टीम की प्लेंइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। वहीं उनकी जगह कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में शुभमन गिल को टीम में शामिल किया है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शुभमन गिल आउट होने के बाद केएल राहुल (Shubman Gill KL Rahul Video) का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

Shubman Gill KL Rahul Video: गिल ने उड़ाया राहुल का मजाक

भारत और ऑस्टेलिया के बीच कांटे की जंग जारी है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया 2 सेशन भी नहीं खेल सकी और महज 109 रन बनाकर ढेर हो गई। लंच तक भारत के 7 खिलाड़ी 84 के स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट चुके थे। इस मैच में रोहित शर्मा 2 बड़े बदलाव के साथ उतरे हैं। शमी की जगह जहां उमेश यादव को मौका दिया है तो वहीं केएल राहुल की जगह ओपनिंग के लिए शुभमन गिल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है, जो बल्लेबाजी में बुरी तरह फ्लॉप रहे और 21 रन की मामूली पारी खेल कर आउट हो गए।

इसी कड़ी में शुभमन गिल ड्रेसिंग रूम में जाकर केएल राहुल (Shubman Gill KL Rahul Video) का मजाक उड़ाते हुए कैमरे में कैद हो गए। आप वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे गिल केएल के मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल विकेट खोने के बाद गिल सीधे केएल राहुल के पास हाथ मिलाने पहुंचे और प्लेंइग इलेवन से बाहर बैठे लोकेश राहुल का मजाक भी उड़ाते हुए कैमरे में कैद हो गए। इसी दौरान वहां मौजूद तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और मिस्टर 360 डिग्री बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी शुभमन गिल की बातों पर ठहाके लगाकर हंसते हुए नजर आए।

KL Rahul को नहीं मिली टीम में जगह

केएल राहुल (KL Rahul) क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में भारत के लिए खेलते हैं। वह टी20 और टेस्ट में ओपिनंग की कमान संभालते है। वहीं वनडे क्रिकेट में मीडिल ऑर्डर खिलाड़ी के रूप में खेलते है। हालांकि, उनका फॉर्म इस समय उनका साथ नहीं दे रहा है। वह बीते कुछ मैचो से अपने आप को साबित नहीं कर पा रहे है।

कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भरपूर मौके दिए है। लेकिन, वह उन मौको को भुना नहीं पा रहे है। उन्होंने 2 मैचो की तीन पारियों में महज 36 रन ही बनाए है। वहीं तीसरे मैच में उनकी जगह शुभमन गिल भी बल्ले से केवल टीम के लिए 21 रनों का योगदान दे सके।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.