वीडियो: चेतन शर्मा ने हार्दिक पांड्या पर लगाया गंभीर आरोप, बोला कप्तानी के लिए मेरे घर भीख…….

क्रिकेट न्यूज:- टीम इंडिया और बीसीसीआई दोनों ही इस समय एक ऐसी मुश्किल में फंस चुकी है जिसका नाम है चेतन शर्मा. चेतन ने अपने एक स्टिंग ऑपरेशन टीम और खिलाड़ियों को लेकर ऐसे-ऐसे खुलासे किये है जिसके बाद मैनेजमेंट में कोहराम मच गया है. चेतन शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद टीम के ख़राब प्रदर्शन पर बयान देते हुए साफ तौर पर कहा है की हार्दिक (Hardik Pandya) को अपने भविष्य की चिंता है और उन्होंने कप्तानी को लेकर भी चेतन से उनके घर जाकर बात की है।

Hardik Pandya मेरे घर आया था कप्तानी के लिए

चेतन शर्मा ने टीम इंडिया में हो रहे बदलाव की बात करते हुए खिलाड़ियों की फिटनेस पर भी बात की है. उन्होंने रोहित शर्मा की कप्तानी और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के भविष पर बात करते हुए माना की हार्दिक उनके घर आते है और टीम में अपनी जिम्मेदारी और जगह को लेकर अक्षर बात करते है. चेतन शर्मा न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में हार्दिक पंड्या को लेकर कह रहे,चेतन शर्मा ने कहा,

“कुछ मौजूदा क्रिकेटर्स हैं, जिनको मुझसे बात करनी है वो आते रहते हैं. जैसे हार्दिक (Hardik Pandya) आया हुआ था. हार्दिक यही लेटा हुआ था. अभी दीपक हुड्डा आया था. अभी उमेश यादव उस दिन मुझे मिलने आया. वो देखो क्या होता है उनको बात करनी है चेयरमैन से. तीनों को अपने भविष्य की चिंता होती है.”

“हार्दिक को आगे की बातचीत करनी है. जो मेरे घर में बात हो सकती है वो कहीं नहीं हो सकती. हार्दिक उस दिन दिल्ली में लैंड किया. मुझे फोन किया कि सर कहां हो. मैंने कहा घर पर हूं. रात को ही आया था.”

रोहित शर्मा से रोज़ होती है मेरी बात

चेतन शर्मा ने कोहली और गांगुली के विवाद पर भी बात करते हुए बताया की कैसे कोहली की कप्तानी गयी. इस कप्तानी मामले में गांगुली और और रोहित का कोई हात नहीं था उन्होंने सेलेक्टर्स को सबसे ज्यादा अहम बताते हुए रोहित शर्मा से भी लगातार टच में रहने की बात कही है. उन्होंने कहा,

“देखो वो क्या होता है कि पब्लिक के लिए जैसे सेलेक्टर्स होते हैं. सेलेक्टर्स बहुत मेन रोल प्ले करते हैं. सेलेक्टर्स के साथ टच में रहते हैं. जैसे रोहित शर्मा मेरे से आज सुबह आधा घंटा बात कर रहा था, तो डिपेंड करता है कि कौन सा सेलेक्टर बैठा है. मैं अलग किस्म का इंसान हूं. मेरे साथ सभी, जो मेरे से रोहित ने बात की ना, वो इस कमरे के बाहर नहीं जाएगी. मेरा पेट बहुत स्ट्रांग है.”

चेतन शर्मा ने इस स्टिंग ऑपरेशन में कई और चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं. उन्होंने इस स्टिंग ऑपरेशन में जसप्रीत बुमराह सहित कई खिलाड़ियों की इंजेक्शन लेने की बात कही है तो कई खिलाड़ियों के फिट न होने पर भी टीम इंडिया में खेलने की बात कही साथ ही यह खुलासा किया है कि कई खिलाड़ियों को राजनिति के तहत टीम इंडिया में नहीं चुना जाता है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.