वीडियो: टीम इंडिया के धाकड़ खिलाड़ी जल्दी सकता है संन्यास? अपनी कप्तानी में रोहित शर्मा ने कभी नहीं दिया मौका…

क्रिकेट न्यूज:- इस समय भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज खेली जा रही है जहां इस सीरीज का पहला मुकाबला 9 फरवरी को नागपुर के स्टेडियम में खेला गया, जहां पर भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को एक इनिंग में 132 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की और सीरीज में 1-0 से बढ़त बना लिया।

वहीं इस सीरीज में भारतीय टीम के सभी गेंदबाजों ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया। हालांकि, पहले मैच में भारतीय गेंदबाजों द्वारा किए गए शानदार प्रदर्शन से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि भारतीय टीम इस अनुभवी स्टार गेंदबाज का करियर अब खत्म हो सकता है। आइए जानते हैं कौन है वह स्टार गेंदबाज ?

कौन है वह तेज गेंदबाज

दरअसल, हम जिस तेज गेंदबाज की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा है, जिसे हिटमैन रोहित शर्मा ने भारतीय टीम का कप्तान बनते ही भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन से हमेशा के लिए बाहर कर दिया। ऐसे में यह माना जा रहा है कि यह क्रिकेटर जल्द ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले सकता है।

2021 में खेला था अपना आख़िरी मुकाबला

भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर में साल 2021 में नवंबर के महीने में खेला था। तथा इसके अलावा इन्होंने अपना आखिरी आईपीएल मुकाबला इसी साल मई महीने में खेला था। हालांकि इसके बाद से ही यह भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। वहीं अब इनके स्थान पर फैंस भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी को एक साथ देखना पसंद कर रहे हैं।

ऐसे में संभवत भारतीय टीम में वापसी करने का इस खिलाड़ी का उम्मीद पूरी तरह से खत्म हो चुका है। इसके अलावा उन्हें इस बार आईपीएल की कोई भी फ्रेंचाइजी टीम ने अपनी टीम में शामिल नहीं किया है। वहीं इनके अब तक के आईपीएल क्रिकेट करियर की बात करें, तो इन्होंने अभी तक 93 मुकाबलों में 72 विकेट अपने नाम किए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.