वीडियो: कप्तान रोहित से पूछा- विराट या शुभमन गिल, दोनों में से किसे मानते हैं असली रन मशीन? जानें क्या बोले शर्माजी

भारत ने श्रीलंका को वनडे श्रृंखला में 3-0 से हराने के बाद न्यूजीलैंड को इसी अंतर से पराजित किया। उसने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा और अंतिम मैच यहां 90 रन से जीता। रोहित ने मैच के बाद कहा, ‘‘इमानदारी से कहूं तो हम रैंकिंग को लेकर बहुत अधिक बात नहीं करते। यह मैच जीतने से जुड़ा है और जब हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच खेलेंगे तो हमारा रवैया अलग नहीं होगा। यह आसान चुनौती नहीं होगी लेकिन हम उसके लिए तैयार हैं।’’

उन्होंने कहा,‘‘ पिछले छह वनडे मैच में हमने सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया। बल्ले और गेंद से हमने निरंतरता बनाए रखी।’’ हालांकि इस दौरान रोहित शर्मा से विराट कोहली और गिल को लेकर सवाल किया गया। उनसे पूछा गया कि अब उनकी नजरों में कौन असली रन मशीन है। तो आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा।

रोहित शर्मा ने बड़ी चतुराई से सवाल का जवाब दिया। रोहित शर्मा ने गिल की तारीफ करते हुए कहा- गिल ने शानदार खेल रहा है। हम उसके फॉर्म का इस्तेमाल करना चाहते थे, इसलिए हमने उसे श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भी बैक किया। वह एक फ्री फ्लोइंग बैट्समैन है जिसे देखना काफी अच्छ लगता है। वह जो करना चाहता है उसपर अमल करता है वह अपने प्लान को लेकर काफी स्पष्ट है।

रोहित शर्मा ने विराट कोहली की भी जमकर तारीफ की और उन्होंने बड़ी चतुराई से जवाब देते हुए कहा कि गिल और विराट दोनों ही अलग शैली के बल्लेबाज है। दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं और दोनों की तुलना करना बिल्कुल गलत होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.