वीडियो : रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने दिखाए भारतीय संस्कार, पैर छूकर पति को दी जीत की बधाई

इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के नाम रहा है. चेन्नई ने 16वें सीजन में आईपीएल की ट्रॉफी जीतकर एक बार फिर से इतिहास रच दिया है. CSK आईपीएल के इतिहास की दूसरी ऐसी टीम बन गई है जिसने ऐसा कारनाम किया है जी हां इससे पहले मुंबई इंडियंस ने 5 ट्रॉफी जीतने का रिकॉर्ड बनाया था और अब चेन्नई ने भी ये कारनामा करके दिखा दिया है.

चेन्नई सुपर किंग्स के जीत के हीरो रविंद्र जडेजा रहे क्योंकि उन्होंने आखिरी दो गेंदों पर एक छक्के और 1 चौके की मदद से 10 रन बनाकर CSK को आईपीएल की 5वीं ट्रॉफी जीता दिया. आईपीएल 2023 की ट्रॉफी जीतने के बाद जडेजा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनकी पत्नी उनका चरण स्पर्श कर रही हैं.

रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने जीत के बाद स्टेडियम में छूए पैर

आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला बारिश के वजह से 28 मई को नहीं हो पाया था ऐसे में आईपीएल का फाइनल मुकाबला रिजर्व डे यानी 29 मई को खेला गया था और 29 मई को भी बारिश के वजह से दूसरी पारी प्रभावित हुई थी ऐसे में DLS माध्यम से 15 ओवर का मैच कराया गया था जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने जीत हासिल कर लिया.

चेन्नई की टीम को जीत दिलाने में सबसे बड़ा योगदान रविंद्र जडेजा का रहा. जडेजा के वजह से ही CSK ने आईपीएल की 5वीं ट्रॉफी अपने नाम किया. CSK के जीत के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा उनका पैर छू रही हैं. रिवाबा के संस्कार को देखकर अब फैंस सोशल मीडिया पर जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

आईपीएल 2023 में कैसा रहा जडेजा का प्रदर्शन ?

इस साल आईपीएल में रविंद्र जडेजा के प्रदर्शन पर नज़र डाले तो उन्होंने इस साल आईपीएल में 16 मुकाबले खेले थे, जिसके 11 इनिंग में उन्होंने 175 रन बनाए थे. वहीं गेंदबाजी के दौरान उन्होंने 16 मैचों को 16 इनिंग में 7.56 की इकॉनमी रेट से गेंदबाजी करते हुए 20 विकेट हासिल किए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.