वीडियो : फाइनल में शून्य पर OUT होते ही धोनी की आंखों में आए आंसू, तो साक्षी-जीवा की थम गई सांसे

चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच चल रहे IPL 2023 के फाइनल मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के फैंस को निराशा हाथ लगी. धोनी जब बल्लेबाजी करने आए थे तो चेन्नई को सिर्फ 22 रन की जरुरत थी. उम्मीद थी कि वे धोनी छक्के के साथ मैच को समाप्त करेंगे लेकिन फैंस को मायूसी हाथ लगी. आईए देखते हैं धोनी के साथ क्या हुआ.

पहली गेंद पर आउट

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) जब बल्लेबाजी के लिए उतरे तो गेंदबाजी पर थे मोहित शर्मा. मोहित शर्मा और धोनी को एक दूसरे साथ खेलने का लंबा अनुभव है लेकिन इस बार मोहित शर्मा धोनी पर भारी पड़े और पहली ही गेंद पर उन्हें आउट कर दिया. धोनी का कैच डेविड मिलर ने शॉट मिड ऑफ पर पकड़ा. धोनी को पहली गेंद पर आउट होता देख उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी निराश नजर आईं.

5 विकेट से जीती चेन्नई

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के पहले ही गेंद पर आउट होने का असर चेन्नई की जीत पर नहीं पड़ा और चेन्नई  ने गुजरात को 5 विकेट से हराकर शान से ये मैच जीता. 15 ओवर में 171 रन के संशोधित लक्ष्य को चेन्नई ने 5 वें ओवर की आखिरी गेंद पर हासिल किया. आखिरी 2 गेंदों पर जडेजा ने छक्का और चौका मिलाकर चेन्नई को जीत दिलाई. चेन्नई के लिए कॉन्वे ने 47, शिवम दूबे ने नाबाद 32, रहाणे ने 27, गायकवाड़ ने 26, रायडू ने 19 और जडेजा ने नाबाद 15 रन बनाए.

गुजरात का सपना टूटा

गुजरात का लगातार दूसरी बार IPL जीतने का सपना टूट गया. गुजरात बारिश के बाद मिले अपने 170 रन का बचाव नहीं कर सकी. बता दें कि टॉस हारने के बाद  पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने साई सुदर्शन के धमाकेदार 96 रनों की मदद से 214 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था. गुजरात के लिए ऋद्धिमान साहा ने 54, शुभमन गिल ने 39 और कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी 21 रनों की पारी खेली थी .

Leave a Reply

Your email address will not be published.