वीडियो: मायर्स का कैच लेकर शिखर धवन ने कबड्डी स्टाइल में मनाया जश्न, तो स्टैड्स में झूम उठी प्रीति जिंटा के रिएक्शन ने लूटी महफ़िल

क्रिकेट खबर:- आईपीएल का 30वां मुकाबला पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जाइटंस (MI vs RR) के बीच पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला गया. शिखर धवन ने टॉस जीतकर लखनऊ को पहले बल्लेबाजी के लिए आमत्रित किया.

 

वहीं पारी शुरूआत करने काइल मेयर्स (Kyle Mayers) ने पॉवर प्ले में धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 24 गेंदों में 54 ठोख डाले. लेकिन उकाइल आउट होने के बाद शिखर धवन ने कबड्डी स्टाइल में जश्न मनाया तो स्टैंडस में बैठी प्रीति जिंटा खुशी के मारे झूम उठीं.

 

मायर्स का कैच लेकर धवन खास स्टाइल में मनाया जश्न

 

लखनऊ सुपर जाइटंस (MI vs RR) के सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स (Kyle Mayers) ने इस मुकाबले में गेंदबाजों की खबर लेते हुए धुआंधार बल्लेबाजी की. उन्होंने 24 गेंदों में 54 ठोख डाले. इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और 4 छक्के देखने को मिले.

 

लेकिन काइल ने रबाड़ा के ओवर में बड़ा शाट खेलने का प्रायास किया लेकिन शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कैच पकड़ने में कोई गलती नहीं की. इस कैच को लेने के बाद धवन ने अपने पटो पर हाथ मारते हुए कैच का जश्न मनाया. उनका सेलिब्रेशन का अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

काइल के आउट होने पर खुशी से झूम उठी प्रीति जिंटा

पंजाब किंग्स (MI vs RR) की मालकीन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने काइल मेयर्स (Kyle Mayers) के आउट होने के बाद जरूर राहत की सांस ली होगी. क्योंकि मेयर्स ने आक्रमक बल्लेबाजी करते हुए गेंदबाजों के धागे खोल दिये थे.

 

वहीं काइल के आउट होने के बाद स्टैंड में बेटी प्रीति जिंटा खुशी से झूम उठी और तालियों की गड़गड़ाहट से अपनी टीम के खिलाड़ियों का हौसला अफजाई किया. उनका यह रिक्शन तेजी से वायरल हो गया।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.