वीडियो : इन दो खिलाड़ियों की सुस्ती देख धोनी को आया गुस्सा, लाइव मैच में ही दोनों की जमकर लगाई क्लास, वायरल हुआ वीडियो

क्रिकेट न्यूज:- भारत के महान क्रिकेटरों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी अपने शानदार खेल के अलावा अपने शांत स्वभाव के लिए भी जाने जाते है, जिस वजह से फैन्स उन्हें कैप्टन कूल भी कहते है. लेकिन गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गये आईपीएल 2023 के 37 वें मैच में महेंद्र सिंह धोनी का आक्रमक रूप देखने को मिला. इस मैच में उन्होंने मोईन अली और शिवम दूबे को खराब फील्डिंग पर जमकर फटकार लगाईं, जिसका एक विडियो अब सोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

बता दे की ये वाकया हुआ राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी के 14 वीं ओवर में. दरअसल, इस ओवर को तुषार देशपांडे डाल रहे थे और इस ओवर की पहली गेंद पर संजू सैमसन आउट होकर पवेलियन लौट चुके थे. इसके बाद शिमरोन हैटमायर बल्लेबाजी करने के लिए स्ट्राइक पर आये और उन्होंने अपनी पहली ही गेंद पर शानदार कवर ड्राइव खेल दिया. इसपर बल्लेबाज को 1 ही रन मिलना चाहिए था. लेकिन इस समय रविंद्र जडेजा और शिवम दूबे की सुस्त फील्डिंग की वजह से शिमरोन हैटमायर को दो रन मिल गये।

 

तभी विकेटों को पीछे खड़े महेंद्र सिंह धोनी मोईन अली और शिवम दूबे पर भड़क उठे और गुस्से में एक दम लाल पीले हो गए. उन्होंने हाथ फैलाकर गुस्से से कहा, क्या रहे हो भाई? अब इसका विडियो आप निचे देख सकते है।

 

खैर, बता दे की इस मैच में धोनी की CSK को RR के हाथो 32 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में CSK की तरफ से बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों डिपार्टमेंट में बेहद घटिया प्रदर्शन देखने को मिल. जिसके चलते CSK इस मैच में बुरी तरह हारी. दरअसल, इस मैच में RR ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 202 रन का विशालकाय स्कोर खड़ा किया था. इसके जवाब में CSK मात्र 170 रन ही बना सकी. लिहाजा, CSK को 32 रन से हार का सामना करना पड़ा।

देखिए वीडियो

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.