वीडियो: भारतीय क्रिकेटर के पापा ने गार्ड को गच्‍चा देकर सुबह-सुबह गायब हुए थे, शाम तक पुलिस ने ढूंढ कर परिवार को सौंपा

टीम इंडिया में और आईपीएल में एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ खेलने वाले केदार जाधव (Kedar Jadhav) पर सोमवार की सुबह मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा था क्योंकि उनके पिता 75 वर्षीय पिता महादेव जाधव कल लापता हो गए थे। हालांकि, उनके गुमशुदा होने के बाद चंद घंटो के भीतर ही पुलिस ने उन्हें ढूंढ निकाला। पुलिस का कहना है कि महादेव जाधव को शाम तक उनके परिवार को सौंप दिया गया था।

गार्ड को गुमराह कर घर से निकले

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केदार जाधव (Kedar Jadhav) के पिता महादेव जाधव गार्ड को गच्चा देकर सुबह घर से निकले थे। इसके बाद परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। केदार ने अपने पिता के गायब होने की रिपोर्ट अलंकार थाने में दर्ज करवाई थी।

फिर पुलिस ने जाँच की और एक CCTV के मदद से ये पता लगाया कि महादेव जाधव आखिरी बार कर्वे नगर में देखे गए थे। पुलिस ने उन्हें ढूंढा और सकुशल परिवार के पास पहुंचा दिया। महादेव जाधव को मुंधवा में ढूंढा गया था। ऐसे में वहां के पुलिस अधिकारी सीनियर इंस्पेक्टर अजीत लकड़े ने बताया कि उनकी हालत ठीक है और उन्हें उनके परिवार से मिला दिया गया है।

केदार जाधव ने अपने रिपोर्ट में क्या लिखा ?

गौरतलब है कि पुलिस को दी शिकायत में केदार जाधव (Kedar Jadhav) ने बताया कि उनके पिता डिमेंशिया से पीड़ित हैं।

उन्होंने कहा,

”मेरे पिता महादेव जाधव (75) हमारे आवास से सुबह 11.45 बजे से लापता हैं। मैं अपने पिता और मां मंदाकिनी (65) के साथ सिटी प्राइड थिएटर के पास कोथरूड में रहता हूं। उसने हमारी पार्किंग में कुछ चक्कर लगाए और फिर अचानक गेट से बाहर चले गए। हमने उनका पता लगाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मिले, इसलिए मैं इस गुमशुदगी की शिकायत दे रहा हूं।”

उन्होंने आगे कहा,

“मेरे पिता ने सफेद शर्ट और ग्रे पैंट पहन रखी है और काली चप्पल पहन रखी है। वह रंग में गोरे हैं, चश्मा पहने हुए हैं और सर्जरी के कारण उनके गाल पर निशान है। वह अपने साथ कोई पैसा या मोबाइल नहीं ले जा रहे हैं। वह मराठी बोलते हैं लेकिन लगातार नहीं बोल पाते हैं।”

बता दें कि केदार जाधव (Kedar Jadhav) अब टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और उनके वापसी की उम्मीद कम है।

केदार जाधव का करियर

आपको बता दें कि टीम इंडिया में केदार जाधव (Kedar Jadhav) का करियर ज्यादा लंबा नहीं रहा है। उन्होंने भारत के लिए 73 वनडे और 9 टी-20 खेले है। इस दौरान उन्होंने क्रमशः 1389 रन और 122 रन बनाए हैं। वहीं, 73 वनडे में उनके नाम 27 विकेट दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.