वीडियो: ” हमसे बचकर जाओगे कहां” अश्विन और उमेश की फिरकी में फंसे कंगारू, फैंस ने जम कर की तारीफ

क्रिकेट न्यूज:- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दिन खराब प्रदर्शन दिखाने के बाद भारतीय टीम अगले दिन कमाल की नजर आई। 1 मार्च को विकेट के लिए तरसती हुई नजर आई टीम के लिए उमेश यादव और आर. अश्विन ने बड़ी-बड़ी विकेट निकाली। टॉस जीतकर टीम इंडिया ने पहली पारी में 109 रन बनाए।

 

जवाब में कंगारू टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक चार विकेट के नुकसान पर शानदार बढ़त बना ली। 2 मार्च को इस स्कोर को आगे बढ़ाते हुए टीम की शुरुआत बिल्कुल अच्छी नहीं रही और मैच शुरू होने के डेढ़ घंटे के अंदर कुल 8 विकेट गंवा दिए। टीम को ये सफलताएं दिलाने वाले अश्विन-उमेश रहे। लिहाजा, इनका प्रदर्शन देखने के बाद फैंस काफी खुश हुए और सोशल मीडिया पर तारीफ करते दिखे।

Umesh Yadav बने ऑस्ट्रेलिया के लिए काल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव और अश्विन दूसरे दिन के खेल में कमाल की नजर आए। इन दोनों ने दिन की शुरुआत के करीब डेढ़ घंटे में टीम के लिए कई जरूरी विकेट चटकाए और कंगारू की पारी को 197 रनों पर समेटने में अहम भूमिका निभाई। कैमरन ग्रीन, मिचेल स्टार्क और टॉड मर्फ़ी उमेश का शिकार बनाया। इसी बीच उन्होंने (Umesh Yadav) मिचेल को क्लीन बोल्ड कर महफिलें लूटी।

इसके अलावा उनका साथ अश्विन ने पीटर हैंडकोम्ब, एलेक्स कैरी और नाथ लियोन को आउट किया। दोनों की कातिलाना गेंदबाजी के सामने कोई भी ऑस्ट्रियाई खिलाड़ी नहीं सका और दूसरे दिन महज 41 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इनका प्रदर्शन देखने के बाद फैंस काफी खुश हुए और सोशल मीडिया पर तारीफ करते दिखे।

Umesh Yadav की कातिलाना गेंदबाजी देख खुशी से झूम उठे फैंस

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.