वीडियो: द्रविड़ को कर दरकिनार भज्जी के पास पहुंचे रोहित, राहुल पर नही रहा भरोसा, टिप्स लेते हुए वीडियो हुआ वायरल…

क्रिकेट न्यूज:- रोहित शर्मा एंड कंपनी (Rohit Sharma) के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया टीम पहले दिन से ही काफी मजबूत नजर आ रही है। बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही विभाग में टीम ने अब तक अच्छा प्रदर्शन दिखाया। गेंदबाजी करते हुए एक-एक विकेट लेने को तरस रही टीम इंडिया बल्लेबाजी में कंगारुओं के सामने ताश के पत्तों की तरह बिखरी पड़ी थी। टीम के इस प्रदर्शन से कप्तान शर्मा काफी निराश नजर आए। जिसके बाद दूसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले राहुल द्रविड़ को छोड़ हरभजन के साथ बातचीत करते हुए दिखे। वायरल वीडियो में को देखने के बाद फैंस भी इस तरह के कयास लगाने लगे हैं।

 

Rohit Sharma को नहीं रहा है द्रविड़ पर विश्वास!

 

वीरवार यानी 2 मार्च को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच की दूसरे दिन का खेल खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद टीम इंडिया दूसरे दिन मैदान पर वापसी कर चुकी है। खेल के शुरू होने से पहले भी खिलाड़ी काफी मेहनत करते हुए नजर आ रहे थे।

इसी से जुड़ा एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद कहा जा रहा है कि रोहित शर्मा को अपने हेड कोच राहुल द्रविड़ पर भरोसा नहीं रहा है। इसका अंदाजा उनके रवैये से देखकर लगाया जा सकता है। दूसरे दिन खेल में उतरने से पहले कप्तान हिटमैन हरभजन सिंह से गेम प्लानिंग पर चर्चा करते हुए नजर आए। हालांकि वीडियो को देखकर साफ तौर पर कुछ भी कह पाना काफी मुश्किल है।

IND vs AUS: भारतीय टीम हुई पहली पारी में फ्लॉप

 

टीम इंडिया के हाथों पहले दो मैचों में शर्मनाक हार झेलने के बाद ऑस्ट्रेलिया तीसरे टेस्ट (IND vs AUS) में शानदार दिखी। एक मार्च को दोनों टीमों के बीच इस मैच के पहले दिन का खेल इंदौर में खेला गया। जहां कंगारू टीम ने दमदार प्रदर्शन करते हुए मैच में मजबूत पकड़ बना ली। वहीं, रोहित शर्मा एंड कंपनी दिन की शुरुआत से ही फ्लॉप रही। टॉस जीतकर भारतीय कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जिसके बाद टीम अपनी पहली पारी में महज 109 रन का स्कोर खड़ा कर सकी। जवाब में, दिन के अंत तक, ऑस्ट्रियाई टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाकर मैच में 47 रन की बढ़त ली।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.