वीडियो: विराट कोहली ने अपने स्वार्थ के लिए साथी बल्लेबाज के साथ कर डाली गद्दारी, वीडियो आया सामने तो जमकर मच रहा बवाल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में एक समय ऐसा भी आया जब विराट कोहली की गलती से ईशान किशन रन आउट हो गए। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि इस मैच में कीवी कप्तान टॉम लाथम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। टीम इंडिया इस मैच में दो बदलाव के साथ खेल रही है।

विराट कोहली ने ईशान किशन को करवाया रन आउट

दरअसल, ये घटना 34.3 ओवर की है जब जैकब डफी गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने ईशान किशन को गेंद फेंकी और बल्लेबाज ने गेंद को सीधे कवर करने के लिए टैप किया और एक सिंगल चुराने की कोशिश की लेकिन वहां पर रन नहीं था, बावजूद इसके विराट कोहली रन के लिए दौड़ पड़े लेकिन एक बार जब वह दौड़े तो उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और दूसरे छोर तक दौड़ते रहे। इशान किशन गेंद देख रहे थे और विकेट के नीचे आधे रास्ते में दौड़ने के बाद उन्होंने अपनी पीठ मोड़ने का फैसला किया।

हालांकि, तब तक बहुत देर को चुकी थी। उन्होंने पीछे भागने की कोशिश की लेकिन तब तक कोहली ने क्रीज को क्रॉस कर लिया था। वहीं, निकोलस ने गेंद को पकड़ा और गेंदबाजी छोर पर स्टंप्स तक दौड़ने के बाद गिल्लियों को गिरा दिया। हालांकि, विराट कोहली चाहते तो बीच से ही वापस चले जाते, जिससे ईशान किशन रन आउट होने से बच जाते लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस मैच में भारत की तरफ से सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शतकीय पारी खेली। रोहित ने 85 गेंदों में 9 चौके-6 छक्के की मदद से 101 रन की पारी खेली तो वहीं, गिल ने 78 गेंदों में 13 चौके-5 छक्के की मदद से 112 रन बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.