IND vs NZ: तीसरे वनडे से कप्तान रोहित, विराट समेत 4 धुरंधरों को मिलेगा आराम, ये खिलाड़ी करेगा कप्तानी, देखें प्लेइंग XI

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रही है. भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों में जीत दर्ज कर ली है और इसी के साथ सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है. तीसरा वनडे मैच 24 जनवरी को खेला जाएगा. इस मैच को जीतकर टीम इंडिया सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेगी. हालांकि तीसरे वनडे से रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत चार दिग्गज खिलाड़ी बाहर रह सकते हैं. ऐसे में युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है.

ऐसा रहेगा टॉप ऑर्डर

शुभमन गिल ने रोहित शर्मा के साथ पिछले पांच मैचों में शानदार ओपनिंग साझेदारियां की. लेकिन आखिरी वनडे रोहित शर्मा बाहर रह सकते हैं और गिल के साथ ईशान किशन ओपनिंग कर सकते हैं.

मिडिल ऑर्डर में इन प्लेयर्स को मिलेगी जगह?

विराट कोहली को दूसरे वनडे के दौरान चोटिल देखा गया था. ऐसे में तीसरे वनडे से व्यवहार रह सकते हैं तो नंबर 3 सूर्य कुमार यादव उतर सकते हैं. वहीं चौथे नंबर पर केएस भरत नजर आ सकते हैं. वहीं, पांचवें नंबर पर वॉशिंगटन सुंदर को मौका मिल सकता है. छठे नंबर पर हार्दिक पांड्या का उतरना तय लग रहा है. हार्दिक गेंद और बल्ले से बेहतरीन लय में नजर आ रहे हैं.

इन गेंदबाजों को मिल सकता है मौका

दूसरे वनडे मैच में भारतीय तेज गेंदबाजों ने शानदार खेल दिखाया था. मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने पारी की शुरुआत में कातिलाना गेंदबाजी की है. ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर की जगह उमरान मलिक को मौका मिल सकता है. उमरान शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और स्पीड ही उनकी सबसे बड़ी ताकत है. स्पिनर के तौर पर कुलदीप यादव की जगह चहल को मौका मिल सकता है.

तीसरे वनडे मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन:

ईशान किशन, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत, वॉशिंगटन सुंदर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शाहबाज अहमद.

Leave a Reply

Your email address will not be published.