वीडियो: जिस धुरंधर खिलाड़ी ने अकेले दम पर भारत को जिताई टेस्ट सीरीज अब उसकी भारतीय टीम से छुट्टी तय, विराट-सूर्या से भी है बेहतरीन बल्लेबाज

भारतीय टीम का बांग्लादेश दौरा खत्म हो चुका है. अब टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए तैयारियों में जुट जाएगी. हाल ही में ऐसी जानकारी मिली है कि मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की जा सकती है. लेकिन जिस खिलाड़ी की बदौलत भारतीय टीम ने बांग्लादेश से टेस्ट सीरीज जीती, उसकी टीम से छुट्टी हो सकती है. ये खिलाड़ी विराट और सूर्या से भी बेहतरीन बल्लेबाज है. लेकिन फिर भी इसे टीम से बाहर किया जा सकता है.

इन खिलाड़ियों की होगी वापसी

भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ पहले तीन टी-20 मैच खेलने हैं और फिर तीन वनडे मैच खेलने हैं. ऐसी खबर मिली है कि श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से रोहित शर्मा, रविंद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह वापसी करने वाले हैं. ऐसे में भारतीय टीम से श्रेयस अय्यर की छुट्टी हो सकती है.

श्रेयस अय्यर नंबर 4 के बल्लेबाज है. लेकिन टी20 और वनडे टीम में नंबर 4 के लिए सूर्यकुमार यादव मौजूद है और इस वजह से श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से श्रेयस अय्यर का टीम से पत्ता कट सकता है, जबकि वह इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं.

उनका रिकॉर्ड इस साल विराट और सूर्या से भी बेहतरीन रहा है. साल 2022 में श्रेयस अय्यर भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे हैं. उन्होंने इस साल टीम इंडिया के लिए 1598 रन बनाए और उनके बाद दूसरे नंबर पर सूर्यकुमार यादव रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.