वीडियो: कप्तानी मिलते ही केएल राहुल ने दिखाए असली रंग, रोहित शर्मा की चोट का उड़ाया मजाक, दे डाला ऐसा बयान कि हर जगह हो रही थू-थू

केएल राहुल: आज भारत और बांग्लादेश के बीच एकदिवसीय सीरीज का तीसरा मैच खेला जाना है. मैच से ताजा अपडेट आ रही है कि बांग्लादेश ने टॉस जीत लिया है और पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. इस मैच में भारत के तरफ से दो बदलाव हुए हैं. रोहित शर्मा और दीपक चाहर के जगह ईशान किशन और कुलदीप यादव को मौका मिला है. वहीं टीम इंडिया की कमान आज केएल राहुल के हाथ में है.
टॉस के बाद क्या बोले केएल राहुल

टॉस के वक्त बोलते हुए केएल राहुल ने कहा कि, ‘चोटें बहुत बड़ी नहीं हैं और हमारे पास उनमें से कुछ हैं. लेकिन यह नए लोगों को अवसर भी देता है. जाहिर तौर पर दो बदलाव: रोहित और दीपक चोटिल हैं, इसलिए ईशान और कुलदीप आ रहे हैं. एक टीम के रूप में हमारे पास हमेशा गुणवत्ता रही है. अभी हमारे लिए व्यक्तिगत रूप से बेहतर होना और विभिन्न परिस्थितियों में रन बनाना महत्वपूर्ण है. लंबे समय से हमने वनडे क्रिकेट नहीं खेला है. फोकस टी20 क्रिकेट पर था.- हम हमेशा जीतना चाहते हैं और देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं. लेकिन कभीकभी ऐसा नहीं होता. ऐसा कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं है जिसमें दबाव न हो. यह नया विकेट है अलग परिस्थितियां. हमारे लिए आकलन करना, बहादुर बनना और उन पर वापस दबाव बनाना महत्वपूर्ण है. भारतीय क्रिकेट ने वर्षों से यही किया है.’

2-0 से पीछे है भारत

तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में भारत 2-0 से पिछड़ गया है. पहले एकदिवसीय मैच में बांग्लादेश ने भारत को एक विकेट से हराया था वही दूसरे एकदिवसीय में भारत को 5 रन से हार का सामना करना पड़ा था.

बांग्लादेश सीरीज जीत चुका है और तीसरा मैच केवल औपचारिक ही होगा. आप से बता दें कि बांग्लादेश ने भारत को 7 साल बाद सीरीज हराया है. आज केएल राहुल भारत की लाज बचाने की पूरी कोशिस करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.